बिहार

bihar

जमुई में बालू माफिया का दुस्साहस, छापेमारी करने गयी पुलिस पर किया हमला

By

Published : May 16, 2021, 8:52 PM IST

जिले में बेखौफ बालू माफियाओं ने रविवार को छापेमारी करने गयी पुलिस पर ईंट व पत्थर से हमले कर दिये. इस दौरान पुलिसकर्मियों को जान बचाकर मौके से भागना पड़ा.

पुलिस की गाड़ी पर हमला
पुलिस की गाड़ी पर हमला

जमुई : जिले में बेखौफ माफियाओं द्वारा अवैध बालू की तस्करी खुलेआम की जा रही है. वहीं बेखौफ माफिया और उसके गुर्गे अब पुलिस पर प्रशासन पर भी आये दिन हमले कर रहे हैं. ताजा मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र का है जहां आड़बड़िया में खनन विभाग के निर्देश पर छापेमारी करने गई थी. इस दौरान पुलिस की गाड़ी पर ईंट- पत्थर से माफिया ने हमला कर दिया. पुलिस कर्मियों को जान बचाकर भागना पड़ा.

ये भी पढ़ें :जमुई : सदर अस्पताल में कुर्सी और स्ट्रेचर पर बैठकर ऑक्सीजन चढ़वाने को मजबूर मरीज

थाने में मामला दर्ज
हमले में पुलिस के दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गये हैं. वहीं इस दौरान मौके का फायदा उठाकर बालू माफिया बालू लदे दो ट्रैक्टर लेकर फरार हो गये. मिली जानकारी के मुताबिक कई अज्ञात और कई नामजद को आरोपितों मामला दर्ज कर लिया गया है. बता दें कि इससे पहले बीते 13 मई को बालू माफिया ने एसडीओ के काफिले पर पथराव किया था.

इसे भी पढ़ें :जमुईः हार्डकोर नक्सली दासो मुर्मू गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बीते गुरुवार को भी किया था हमला
बता दें कि टाउन थाना इलाके में गुरुवार को ही एसडीएम प्रतिभा रानी के काफिले पर बालू माफियाओं ने पथराव किया था. इस घटना में एएसपी अभियान सहित एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे. इस मामले में भी 13 नामजद और लगभग 200 अज्ञात को आरोपित कर मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details