बिहार

bihar

जमुई: रेल पुलिस ने 110 बोतल शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 4, 2021, 9:19 PM IST

रेल पुलिस ने सोमवार को एक रेलमार्ग से सफर कर रहे एक युवक को भारी मात्रा में देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. सर्च अभियान में उक्त युवक के पास से कुल 110 बोतल के साथ एक मोबाइल भी बरामद हुआ है.

Jamui
रेल पुलिस ने 110 बोतल शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

जमुई(झाझा): गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को रेल पुलिस ने भारी मात्रा में देसी शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. सर्च अभियान में उक्त युवक के पास से कुल 110 बोतल के साथ एक मोबाइल भी बरामद हुआ है.

अवैध शराब के साथ एक युवक गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार, 03185 अप सियालदह जयनगर गंगासागर स्पेशल एक्सप्रेस के आरक्षण बोगी संख्या एस-1 में शराब तस्करी होने की सूचना रेल पुलिस को मिली, जिसके बाद रेल पुलिस की एक गठित टीम ने उक्त गाड़ी के झाझा स्टेशन पर लगते ही सर्च अभियान चलाया, जिसमे उक्त कोच में एक युवक को दो पिठ्ठू बैग लिए देखा तो रेल पुलिस ने उक्त युवक के बैग की तलाशी ली तो भारी मात्रा में देसी शराब बरामद हुई.

110 बोतल अवैध शराब बरामद
वहीं, मामले पर जानकारी देते हुए रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सर्च अभियान में उक्त युवक के पास से 300 एमएल की कुल 110 बोतल के साथ एक मोबाइल भी बरामद हुआ है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान बेगूसराय जिला के बरोनी थानाक्षेत्र अंतगर्त हाजीपुर गांव निवासी विपीन कुमार के रूप में हुई है. इधर, रेल थाना झाझा में उक्त युवक पर मामला दर्ज करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details