बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई

जमुई में सोमवार को पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान बिना मास्क और बेवजह सड़क पर घूम रहे लोगों पर कार्रवाई की गई.

By

Published : Jul 20, 2020, 9:02 PM IST

Ffuug
Ffuug

जमुई:कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या ने जिला प्रशासन की परेशानी बढ़ा दी है. ऐसे मे लाॅकडाउन का अनुपालन करवाने को लेकर झाझा में सोमवार को फ्लैग मार्च किया गया. इस दौरान सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की.

पुलिस बल की गश्ती
झाझा बीडीओ दीपेश कुमार, सीओ अमित रंजन, एसआई पकंज कुमार, विजय कुमार, कामेश्वर प्रसाद सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल ने गश्ती किया. इस दौरान सड़कों पर बेवजह घूम रहे बाइक चालक के ऊपर कार्रवाई करते हुए वाहनों को जब्त किया गया. इसके अलावा शहरों में छोटी-छोटी दुकान संचालकों पर भी कारवाई करते हुए दुकानों को सील किया गया.

शहर में फ्लैग मार्च
इधर, पुलिस प्रशासन एवं प्रखंड कार्यालय के पदाधिकारियों के द्वारा शहरों में फ्लैग मार्च किये जाने से लाॅकडाउन का उल्लघंन करने वालों के बीच हड़कंप मच गया. देखते ही देखते शहरों में अचानक सन्नाटा पसर गया. सड़कों पर बीते दो तीन से दौड़ रहे बाइक, ई रिक्शा अचानक सड़कों पर दिखने बंद हो गए.

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई
बीडीओ, सीओ ने कहा कि कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए लगातार लोगों के बीच लाॅकडाउन का अनुपालन करने के लिये कहा जा रहा है. अगर लोग इस आदेश की अवेहलना करते हैं तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details