बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने शुरू किया वाहन चेकिंग अभियान

सोमवार को चकाई-गिरिडीह मुख्य सड़क मार्ग के हाई स्कूल के निकट बने चेकिंग प्वाइंट पर चकाई थाना के एसआई एसकेपी गुप्ता और बीपीआरओ बबुआ पासवान के संयुक्त नेतृत्व में पुलिस बलों ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया.

By

Published : Sep 28, 2020, 8:35 PM IST

jamui
जमुई

जमुई: विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने शराब की तस्करी सहित चुनाव में अवैध तरीके से नोटों के उपयोग पर रोकथाम के लिए एक्शन मोड में आ गयी है. चुनाव को लेकर चकाई थाना क्षेत्र में जगह-जगह विशेष चेकिंग प्वाइंट बनाया गया है. जिसमें पुलिस प्रशासन सघन चेकिंग अभियान चला रही है.

सोमवार को चकाई-गिरिडीह मुख्य सड़क मार्ग के हाई स्कूल के निकट बने चेकिंग प्वाइंट पर चकाई थाना के एसआई एसकेपी गुप्ता और बीपीआरओ बबुआ पासवान के संयुक्त नेतृत्व में पुलिस बलों ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया. मौके पर सभी वाहनों की गहनता से जांच पडताल की गयी.

प्रतिबंधित शराब की तस्करी पर विशेष नजर
इस दौरान दो पहिये, चार पहिये, ऑटो, बड़ी वाहनों का जांच की गयी. जिसमें दो पहिया वाहनों पर ट्रिपल लोड, ड्राइविंग लाइसेंस, डिक्की, वाहनों के कागजातों की जांच और हेलमेट की चेकिंग की गयी. इसके अलावा चार पहिये वाहनों की भी डिक्की की तलाशी ली गयी. वहीं सामान लेकर आ रहे वाहनों का गहनतापूर्वक जांच किया गया. राज्य में प्रतिबंधित शराब की तस्करी पर विशेष नजर रखी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details