बिहार

bihar

By

Published : Sep 10, 2019, 11:11 PM IST

Updated : Sep 10, 2019, 11:58 PM IST

ETV Bharat / state

बंगाल से सप्लाई की गई थी लाखों की शराब, जनशताब्दी एक्सप्रेस से हुई बरामदगी

सीडीए की टीम और उत्पाद विभाग ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए जन शताब्दी ट्रेन से लावारिश हालत में पड़े 450 पाउच देशी शराब के तीन बैग और एक मैजिक गाड़ी से 23 कार्टून विदेशी शराब की बरामदगी की है.

बंगाल से जमुई के रास्ते लखीसराय जा रही लाखों की शराब बरामद

जमुई: जिले में कई जगहों से लाखों की देसी और विदेशी शराब बरामद की गई है. जमुई उत्पाद विभाग और सीडीए टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर यह बरामदगी की है. वहीं, शराब तस्करी कर रहे वाहन चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. उससे पूछताछ जारी है.

बंगाल से जमुई के रास्ते लखीसराय जा रही लाखों की शराब बरामद

विदेशी शराब बरामद
अतिथि पैलेस मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान एक मैजिक गाड़ी से 23 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई. वाहन के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में उसने बताया कि गाड़ी उसकी ही है. बंगाल के चितरंजन से शराब लखीसराय डिलीवर करना था. इससे पहले भी वह दो खेप शराब पहुंचा चुका है. उसने दो लोगों के नाम बताए हैं. ड्राइवर ने बताया कि कारोबारी के आदमी यहां शराब पहुंचते ही गाड़ी लेकर चले जाते थे और शराब उतारकर गाड़ी वापस पहुंचा देते थे. इसके लिए उसे प्रति खेप 12 हजार रुपया भाड़ा मिलता है.

बरामद शराब

तीन लाख रुपये कीमत
उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल से देसी और विदेशी शराब की खेप आ रही है. इसके बाद सीडीए की टीम और उत्पाद विभाग ने संयुक्त रुप से कारवाई करते हुए जनशताब्दी ट्रेन से लावारिस हालत में पड़े 450 पाउच देसी शराब के तीन बैग और एक मैजिक गाड़ी से 23 कार्टून विदेशी शराब बरामद की. बंगाल से जमुई के रास्ते शराब की खेप लखीसराय पहुंचाई जा रही थी. उत्पाद अधीक्षक ने बरामद शराब की कीमत लगभग तीन लाख रुपये बतायी है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Last Updated : Sep 10, 2019, 11:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details