बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना से बेंगलुरू तक आना-जाना हुआ आसान, मिला 'हमसफर' का साथ

रेलमंत्री पीयूष गोयल ने पटना से बेंगलूरू तक हमसफर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा रवाना किया. इसके साथ ही उन्होंने झाझा-बटिया रेलखंड का शिलान्यास किया.

By

Published : Mar 2, 2019, 3:46 PM IST

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सांसद चिराग पासवान

जमुई: केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने झाझा-बटिया रेलखंड का शिलान्यास किया. वहीं, इस मौके पर स्थानीय सांसद चिराग पासवान भी मौजूद रहे. इसी कार्यक्रम में रेल मंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पटना-बेंगलुरु हमसफर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

हमसफर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाते रेलमंत्री संग सांसद और नेता

कार्यक्रम के दौरान पीयूष गोयल ने कई लोकलुभावन घोषणाएं भी की. साथ ही उन्होंने सोनू से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पटना-बेंगलुरु-बनसबाड़ी हमसफर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. हावड़ा-रक्सौल मिथिला एक्सप्रेस ट्रेन नम्बर-13021 और 13022 का ठहराव जमुई में होने का ऐलान किया.

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सांसद चिराग पासवान

साथ ही धनबाद-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस-13331-32 का सिमुलतला में स्टॉपेज, रक्सौल-हैदराबाद एक्सप्रेस का ठहराव शेखपुरा में और रांची से भागलपुर की गाड़ी का ठहराव झाझा में करने का ऐलान किया. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि यूपीए का कार्यकाल में जितना निवेश बिहार में किया गया था. उससे 3 गुना ज्यादा पीएम नरेंद्र सिंह मोदी के नेतृत्व में बिहार में निवेश किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details