बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: बाइक की चपेट में आया बुजुर्ग, इलाज के दौरान मौत

सड़क हादसों की घटनाएं कई जिलों से सामने आ रही हैं. ताजा मामला जमुई के सिकंदरा का है. यहां सड़क दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई है.

By

Published : Jul 11, 2020, 1:18 PM IST

Ghj
Ghhभ

जमुई: जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सिकंदरा जमुई मुख्य मार्ग एनएच 33 ए पर सड़क हादसे में एक वृद्ध की मौत हो गई. यह घटना शुक्रवार की शाम बिछवे मोड़ के समीप की है.

परिजनों ने किया हंगामा

मृतक की उम्र 70 वर्ष बताई जा रही है. मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने सिकंदरा जमुई मुख्य मार्ग बिछवे मोड़ के पास सड़क पर शव को रखकर आवागमन को एक घंटे तक बाधित रखा. इस दौरान जमकर हंगामा किया.

सड़क पर पैदल जा रहा था वृद्ध

जानकारी के मुताबिक धधौर गांव बाराबाद टोला निवासी युगल यादव बिछवे मोड़ के पास अपने नए मकान की दुकान से निकल कर सड़क किनारे पैदल चल रहा था. इसी दौरान सिकंदरा से जमुई की ओर जा रहे बाइक सवार ने वृद्ध को ठोकर मार दी, जिससे वृद्ध जुगल यादव गंभीर रूप से घायल हो गया.

इलाज के दौरान हुई मौत

उसे इलाज के लिए परिजनों की मदद से सिकंदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. यहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल पहुंचते ही युगल यादव की मौत हो गई.

परिजनों में आक्रोश

इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने मुआवजे को लेकर सिकंदरा जमुई मुख्य मार्ग बिछवे मोड़ के समीप जमकर हंगामा किया. जाम की सूचना पाकर मौके पर थाना अध्यक्ष ध्रुव कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचकर परिजनों को समझाकर जाम हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details