बिहार

bihar

जमुईः जदयू प्रखंड अध्यक्ष के नेतृत्व में की गई बैठक, पूर्व जिलाध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग

By

Published : Jan 21, 2020, 7:07 PM IST

Updated : Jan 21, 2020, 9:59 PM IST

जदयू प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि इससे क्षेत्र में गलत संदेश जा रहा है. दल के शीर्ष नेतृत्व से मेरा अनुरोध है कि शम्भु शरण की ओर से पार्टी विरोध में भ्रामक बयानबाजी करने और पार्टी का अनुशासन तोड़ने के दोष में अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए.

jamui
jamui

जमुईः जिले में जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजीव रंजन पांडे के नेतृत्व में मंगलवार को डाक बंगला परिसर में बैठक की गई. जिसमें प्रदेश नेतृत्व से पूर्व जिलाध्यक्ष पर कार्रवाई करने की मांग की.

जदयू प्रखंड अध्यक्ष के नेतृत्व में की गई बैठक
राजीव रंजन ने बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार प्रदेश जनता दल यूनाईटेड के प्रदेश नेतृत्व की ओर से सत्य प्रकाश चौधरी की अध्यक्षता में 7 जनवरी 2020 को चकाई विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों और सचिवों की बैठक विशाल सम्मेलन के रूप में सम्पन्न हो चुका है. उस सम्मेलन के बावजूद जदयू मुंगेर जिला संगठन प्रभारी शम्भु शरण और राजद के एमएलसी संजय प्रसाद घाल-मेल करके 24 जनवरी को जदयू के नाम पर और उसी स्थान पर समानांतर सम्मेलन करने की घोषणा की है.

देखें पूरी रिपोर्ट

पूर्व जिलाध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग
जदयू प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि इससे क्षेत्र में गलत संदेश जा रहा है. दल के शीर्ष नेतृत्व से मेरा अनुरोध है कि ई शम्भु शरण की ओर से पार्टी विरोध में भ्रामक बयानबाजी करने और पार्टी का अनुशासन तोड़ने के दोष में अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए.

समानांतर सम्मेलन की घोषणा
इस बाबत प्रदेश नेतृत्व को चकाई से पत्र भी लिखा गया है. बैठक में जिला परिषद सदस्य गोविंद चौधरी, मिथिलेश राय, महेंद्र सिंह, रामचंद्र पासवान, कांग्रेस दास, जदयू के अध्यक्ष आलमगीर सहित कई लोग मौजूद थे.

Last Updated : Jan 21, 2020, 9:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details