बिहार

bihar

बीजेपी नेता की बेटी का किया गया अपहरण, हरियाणा के करनाल से छुड़ाकर लाया गया घर

By

Published : Aug 26, 2022, 7:51 AM IST

जमुई में बीजेपी नेता संजय शर्मा की बेटी अगवा कर ली गयी. जिसके बाद उस नाबालिग बच्ची को हरियाणा से अपरहरणकर्ताओं से छुड़ाकर वापस लाया गया. पढ़ें पूरी खबर.

जमुई
जमुई

जमुई: बिहार केजमुई में अपराधियों का खौफ (Crime In Jamui)देखने को मिल रहा है. ताजा मामले के अनुसार जमुई में बीजेपी नेता संजय शर्मा की बच्ची का अपहरण (Kidnaaped A Minor Girl In Jamui) कर लिया गया. सूचना मिलने के बाद बच्ची के पिता और जमुई पुलिस ने हरियाणा पुलिस की मदद से बच्ची को बचाया और धरौंडा करनाल पुलिस की मदद से अपहरणकर्ताओं को धर दबोचा. यह मामला जिले के मंगरार गांव का है.

पढ़ें-बेगूसराय में 17 वर्षीय छात्र का अपहरण, विरोध में NH 31 घंटों किया जाम

नाबालिग की अपहरण के बाद पुलिस ने हरियाणा से छुड़ाया: दरअसल यह मामला जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र (Laxmipur Police Station Area) का है जहां ग्रामीण और भारतीय जनता पार्टी के प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष संजय शर्मा की नाबालिग बच्ची (15 वर्ष) का अपहरण कर लिया गया. जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस थाने में बच्ची के अपहरण की सूचना दी फिर जमुई पुलिस हरकत में आई और बच्ची के ढूंढने में जुटी तो जानकारी मिली कि बच्ची को लेकर किडनैपर्स हरियाणा चले गये है. उसके बाद करनाल पुलिस की सहायता से जमुई पुलिस ने नाबालिग बच्ची को छुड़ाकर जमुई लाया और अपहरणकर्ताओं को भी वहां से धर दबोचा है.



बच्ची के पिता संजय शर्मा ने बताया कि झाझा थाना क्षेत्र के सोहजाना गांव से बच्ची का अपहरण 13 जून की रात करीब नौ बजे किया गया था. उसके अगले दिन 14 जून को पत्नी ने नजदीकी झाझा थाने में मामला दर्ज कराया. नाबालिग बच्ची की मां ने अपने आवेदन में पुलिस को बताया कि लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत करमटांड़ गांव निवासी नीतीश यादव, अपने कई सहयोगियों के साथ मिलकर मेरी बच्ची का अपहरण कर लिया है. जानकारी मिली है कि ये आरोपी आपस में रिश्तेदार है. इन लोगों का असामाजिक तत्वों से साठगांठ है. नाबालिग बच्ची की मां ने बताया कि अपराधी बार-बार फोन कर धमकी दे रहा है कि पुलिस शिकायत वापस लो नहीं तो बेटी की जान से हाथ धो बैठोगे.

पढ़ें-सिवान में व्यवसायी का अपहरण, गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकालकर ले गए अपहरणकर्ता


बेटी के अपहरण के बाद पिता वापस घर लौटे: इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मुंबई से पिता वापस आये और पुलिस से सारी जानकारी ली. उसके बाद लगातार झाझा थाना पुलिस से लेकर बड़े अधिकारियों के पास चक्कर लगाना शुरु कर दिया. उन अधिकारियों के बाद जमुई विधायक श्रेयसी सिंह से लेकर पटना तक पहुंचे. पिता ने हर जगह सब से अपनी बच्ची को बचाने की गुहार लगाई. पुलिस ने अपना जांच पड़ताल जारी रखते हुए अपहरणकर्ताओं की जानकारी जुटाकर बच्ची के पिता के साथ हरियाणा जाकर अपराधियों को गिरफ्तार किया और बच्ची को पिता के हवाले कर दिया.

'लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत करमटांड़ गांव निवासी नीतीश यादव, अपने कई सहयोगियों के साथ मिलकर मेरी बच्ची का अपहरण कर लिया है. जानकारी मिली है कि ये आरोपी आपस में रिश्तेदार है. इन लोगों का असामाजिक तत्वों से साठगांठ है'.-नाबालिग बच्ची की मां

ABOUT THE AUTHOR

...view details