बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शादी की तैयारी में लगा था परिवार, सड़क हादसे में होने वाली दुल्हन की हो गई मौत

जमुई के मगही गांव के एक परिवार में उस वक्त कोहराम मच गया. जब सड़क दुर्घटना में होने वाली दुल्हन की मौत हो गई. बताया जाता है कि युवती शादी की खरीददारी करने मार्केट गई थी. उसी दौरान ये हादसा हुआ.

By

Published : May 25, 2021, 8:12 PM IST

सड़क दुर्घटना
सड़क दुर्घटना

जमुईःशादी वाले एक घर में अचानक कोहराम मच गया, जब खबर मिली की जिस युवती की शादी होने वाली थी उसकी सड़क दुर्घटना में मौत गई. जिस की डोली निकालने की तैयारी चल रही थी. उसी परिवार ने अपनी 20 वर्षीय बेटी की अर्थी उठाई.

मामला लक्षमीपूर थाना क्षेत्र के मगही गांव के दास टोला का है. जहां कपिलदेव दास की इकलौती बेटी 20 वर्षीय रवीना कुमारी की शादी की तैयारी चल रही थी. घर पर खुशी का माहौल था. इसी बीच खबर आई की सड़क दुर्घटना में युवती की मौत हो गई है.

शादी का सामान खरीदने गई थी युवती
दरअसल रवीना कुमारी अपने मौसेरे भाई के साथ बाइक से झाझा थाना के धमना बाजार गई थी. श्रृंगार और अन्य सामानों की खरीदारी करनी थी. खरीददारी के बाद घर वापस लौटने के क्रम में झाझा के बगधसवा नदी के पास बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

ये भी पढ़ेंःजमुई में डायन बता दो नाबालिग बहनों को किया प्रताड़ित, मारपीट कर काटे बाल और फिर...

मौके पर ही युवती की मौत
हादसे में होने वाली दुल्हन को गंभीर चोट आई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौत की खबर मिलते पूरे घर में सन्नाटा फैल गया. खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details