बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आर्थिक मंदी पर बोले पूर्व स्पीकर- मोदी सरकार ने देश को कर दिया कंगाल

पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने कहा कि लालू यादव को जबरन कैद करके रखा गया है. डबल इंजन की सरकार ने बिहार में महाजंगलराज ला दिया है.

By

Published : Sep 23, 2019, 11:51 PM IST

उदय नारायण चौधरी, पूर्व स्पीकर

जमुई: बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर उन्होंने सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि देश में अर्थ ही नहीं बचा है, तो व्यवस्था कहां से रहेगी. परिणाम बहुत बुरा होने वाला है.

पीएम मोदी पर किया वार
उदय नारायण चौधरी ने कहा है कि देश खूनी क्रांति की ओर बढ़ रहा है. सभी लोगों का पैसा डूब चुका है. गरीब-गुरबे असहाय है. उन्होंने पीएम की विदेश यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी ने गरीब का पैसा निकलवा कर विदेश यात्राओं पर खर्च किया. पीएम ने 2 अरब रुपये केवल यात्राओं पर खर्च किए. नोटबंदी और जीएसटी जबरन लोगों पर थोपी गई है.

पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी

'बिहार में महाजंगलराज है'
पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी कहा कि लालू यादव को जबरन कैद करके रखा गया है. डबल इंजन की सरकार ने बिहार में महाजंगलराज ला दिया है. अब तो यह हालात हैं कि एयर इंडिया को देश में खरीदने वाला कोई नहीं है. देश में रिजर्ब बैंक का पैसा था, उसे भी ले लिया गया. नेता देश को कंगाल करना चाहते थे, आज देश कंगाल हो गया.

'नोटबंदी से खत्म हो गया था आतंकवाद तो 370 क्यों हटाया?'
नोटबंदी और जीएसटी लागू कर आतंकवाद खत्म करने की बात कहने पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि जब पीएम ने कहा था कि नोटबंदी से आतंकवाद खत्म होगा तो फिर उन्हें अनुच्छेद 370 खत्म करने की क्या आवश्यकता पड़ी. उन्होंने कहा कि नेता जनता को पुलवामा अटैक, तीन तलाक, अनुच्छेद 370 जैसे मुद्दों पर उलझा कर बेरोजगारी, स्वास्थ्य व्यवस्था, शिक्षा के अवसर जैसे वास्तविक मुद्दों से भटकाना चाह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details