बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: सड़क दुर्घटना में एक वनरक्षक की मौत, दूसरा घायल

जमुई के सिकंदरा क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में वनरक्षक की मौत हो गई. छह महीने पहले ही उसने सेवा में योगदान दिया था. वहीं, इस हादसे में एक अन्य वनरक्षक घायल हआ है.

By

Published : Jun 15, 2020, 6:20 PM IST

जमुई
जमुई

जमुई: जिले के एनएच-333ए सिकंदरा-शेखपुरा मुख्यमार्ग पर सिकंदरा सीमा क्षेत्र से सटे मतासी मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में एक वनरक्षक युवक की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में एक अन्य वनरक्षक घायल हो गया है.

चिकित्सक ने किया मृत घोषित
मृतक वनरक्षक युवक की पहचान पटना जिले के पाली थाना अंतर्गत बहादुपुर गांव के 22 वर्षीय विकास कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि वह अपने घर बहादुरपुर पाली से ड्यूटी के लिए बाइक से एक अन्य वनरक्षक नीलू पासवान के साथ जमुई आ रहा था. इसी बीच मतासी मोड़ के पास सिकंदरा की ओर से जा रहे एक ट्रैक्टर की चपेट में आ गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

युवक छह महीने पहले ही बना था वनरक्षक
सूचना पाकर पहुंची सिकंदरा पुलिस ने घटना स्थल लखीसराय जिले में होने से मृतक युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हलसी थाना पुलिस को सौंप दिया. जानकारी के मुताबिक विकास ने छह महीने पहले ही वनरक्षक (सिपाही) के पद पर मलयपुर वनरक्षक केंद्र में अपना योगदान दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details