बिहार

bihar

By

Published : Nov 19, 2022, 10:52 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई में बालूघाट पर वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग, एक युवक घायल

बिहार के जमुई (jmaui crime news) में गोलीबारी का मामला सामने आया है. जहां बालूघाट पर माफियाओं के बीच कई राउंड फायरिंग हुई है. जिसमें गोली लगने से एक युवक घायल हो गया है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग
जमुई में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग

जमुईःजिले में शनिवार को बालूघाट (Firing In Jamui) पर आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग हुई है. जिसमें एक युवक के घायल होने की सूचना है. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बालू उठाव को लेकरए गाड़ी चलाने को लेकर विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है. इस दौरान एक पक्ष की ओर से गोलीबारी भी हुई. जिसमें एक युवक जख्मी हो गया है. घटना गरसंडा बालूघाट की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेंःबेतिया में सीएसपी संचालक से डेढ लाख रुपए की लूट, अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

गाड़ी चलाने को लेकर हुआ विवादः पीड़ित रविन्द्र यादव ने बताया वह कोल माइंस बंगाल में काम करता है. गौरव सिंह और विजय सिंह जो गरसंड़ा का रहने वाला है. दोनों बालूघाट पर कब्जा किए हुए है. शनिवार को पहले बालू की गाड़ी चलाने को लेकर विवाद हुआ था. इसी दौरान वह दहशत फैलाने के लिए एक हवाई फायरिंग की. दूसरी बार जब गोली चलायी तो मेरे हाथ में लग गयी. घटना के बाद जब मेरे साथी दौड़े तो उक्त दोनों भाई वहां से भाग निकला.

विरोध करने पर गोलीबारीः पीड़ित ने बताया कि गौरव सिंह उर्फ आनंदविजय सिंह ने कहा था कि यहां हम जो बोलेंगे तुमको नियम का फोलो करना होगा. बालू को लेकर भी कुछ बात हुई थी. गाड़ी चलाने को लेकर विवाद हुआ था. जिसका विरोध करने पर पहले भी मारपीट हुई है. वहीं शनिवार को भी गाड़ी चलाने को लेकर मारपीट की गई है. विरोध करने पर गौरव सिंह ने गोलीबारी कर दी. मामले में पुलिस को सूचना दी गई है. हलांकि खबर लिखने तक पुलिस नहीं पहुंची थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details