बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: पूर्व विधायक ने चलाया जनसंपर्क अभियान, लोगों ने समस्याओं से करवाया अवगत

विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व विधायक सुमित चौधरी ने रामसिंह डीह पंचायत के कई गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से एनडीए गठबंधन को वोट करने की अपील की.

By

Published : Sep 21, 2020, 9:25 PM IST

Jamui
Jamui

जमुई: बिहार विधानसभा चुनाव की दहलीज पर खड़ा है. इसको लेकर इलाके में जनप्रतिनिधियों की चहल-पहल बढ़ी हुई है. इसी क्रम में सोमवार को पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह ने रामसिंह डीह पंचायत के आधा दर्जन गांवों में जाकर लोगों की समस्या सुनी और उसके समाधान का आश्वासन दिया.

जदयू नेता ने रामसिंहडीह, नॉनतारा, लक्ष्मीपुर, केवाल, बाघमारा, गादी केनुवाडीह, वीराजपुर, केरवाटॉड समेत कई अन्य गांव जाकर लोगों से मिले और नीतीश सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों का बखान किया.

नीतीश कुमार ने बदली गांव की तकदीर
इलाके के भ्रमण के दौरान जदयू नेता ने आदिवासी समाज की ओर से बनने वाले मंदिर बूढा बूढ़ी थान का शिलान्यास भी किया. इस दौरान उन्होंने विराजपुर चौक पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के राज्य में प्रदेश में चारों ओर खुशहाली बढ़ी है. उन्होंने कहा कि राजग सरकार के कार्यकाल में बिहार में चौमुखी विकास हो रहा है. गांव की तकदीर हर घर नल योजना और गली-गली योजना से बदल रही है.

दर्जनों लोग रहे मौजूद
उन्होंने कहा कि बीते 15 साल में नीतीश कुमार ने बिहार की तस्वीर बदल कर रख दी है. उन्होंने लोगों से एनडीए गठबंधन को वोट देकर नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने की अपील की. मौके पर जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष राजीव रंजन पांडेय, अमित तिवारी, सुमाधव राय, रंजीत राय अनोज सिंह समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details