बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुईः बरहट में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली गिरफ्तार

झाझा डीएसपी भास्कर रंजन के नेतृत्व में गिरफ्तारी से गहन पूछताछ की जा रही है. हालांकि पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने किसी तरह की कोई जानकारी पुलिस को नहीं दी है.

By

Published : Oct 14, 2019, 11:03 AM IST

Updated : Oct 14, 2019, 2:02 PM IST

फाइल फोटो

जमुईःबरहट थाना क्षेत्र के चोरमारा जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में दोनों ओर से दर्जनों राउंड गोलियां चलने की सूचना है. वहीं, एक अन्य घटना में चंद्रमंडी थाना क्षेत्र से हार्डकोर नक्सली मुंशी हेम्ब्रम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

फाइल फोटो

पुलिस फायरिंग के बाद भागे नक्सली
जानकारी के मुताबिक नक्सली बालेश्वर कोड़ा और अर्जुन कोड़ा दस्ता के जंगल में मौजूद होने की सूचना पुलिस को मिली थी. इसके बाद एएसपी अभियान सुधांशू कुमार के नेतृत्व में कोबरा एसटीएफ और जिला पुलिस के जवान नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन के लिए चोरमारा जंगल में धुसे थे. जवानों पर नजर पड़ते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई. जिसके बाद नक्सली भाग खड़े हुए.

फाइल

एक संदिग्ध को सीआरपीएफ ने किया गिरफ्तार
सूत्रों के मुताबिक सूचना ये भी है कि चकाई सीआरपीएफ ने एक संदिग्ध को चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र से गिरफ्तार भी किया है. गिरफ्तार युवक सोनो प्रखंड अंतर्गत छपरडीह गांव निवासी मुंशी हेम्ब्रम बताया जाता है. झाझा डीएसपी भास्कर रंजन के नेतृत्व में गिरफ्तारी से गहन पूछताछ की जा रही है. हालांकि पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने किसी तरह की कोई जानकारी पुलिस को नहीं दी है. वहीं, इस संबंध में चंद्रमंडीह थाना अध्यक्ष से पूछे जाने पर उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

जानकारी देते संवाददाता
Last Updated : Oct 14, 2019, 2:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details