बिहार

bihar

जमुई: 3 दिन में दूसरी बार पहुंचे DIG मनु महाराज, स्पेशल एसआईटी का किया गया गठन

By

Published : Aug 10, 2020, 10:59 PM IST

डीआईजी मनु महराज ने कहा कि स्पेशल एसआईटी का गठन किया गया है. विषेश जांच की जा रही है. कुछ लोगों का नाम आया है और गिरफ्तारी भी हुई है.

जमुई
जमुई

जमुई:जिले के टाउन थाना क्षेत्र के बुकार और बानपुर गांव में घटना के छठे दिन भी तनाव बना हुआ है. जहां भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. इस दौरान पुलिस ने फ्लैग मार्च भी किया है. दरअसल, जिले के टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत बुकार और बानपूर गांव में दो पक्षों के बीच झड़प हो गई थी.

इसके घटना के बाद शनिवार को डीएम धर्मेंद्र कुमार, डीआईजी मनू महाराज की मौजूदगी में दोनों पक्षों के साथ बैठक की गई थी. घटना के दोषी 25 चिन्हित और कई आगत लोगों पर मामला दर्ज की गई थी. वहीं इस मामले में कई गिरफ्तारी भी हुई थी और दोनों पक्षों की ओर से सुलह और शांति का आश्वासन भी दिया गया था.

दुबारा जमुई पहुंचे मनु महराज
रविवार को हुई घटना में एक नया मोड़ आ गया, जब जमुई के मलयपुर थाना क्षेत्र के सीमा पर अवस्थित गढ़वा कटौना के पश्चिम उलाय नदी तट पर पुलिस ने एक सर कटा शव बरामद किया. इस घटना के बाद पहुंची पुलिस और एसआईटी की टीम मामले की छानबीन में जुट गई. आखिरकार देर शाम शव की शिनाख्त कर ली गई. शव बानपुर गांव के 27 वर्षीय युवक की थी. घटना के बाद गांव में एक बार फिर तनाव हो गया. जिसके बाद डीआईजी मनु महराज दुबारा जमुई पहुंच कर गांव का दौरा किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

स्पेशल एसआईटी का गठन
डीआईजी मनु महराज ने कहा कि इस मामले को देखते हुए स्पेशल एसआईटी का गठन किया गया है. विषेश जांच की जा रही है. कुछ लोगों का नाम भी आया है और गिरफ्तारी भी हुई है. वहीं उन्होंने कहा कि आगे अनुसंधान होगा. अंतिम निर्णय तक ले जाया जाएगा. विधि व्यवस्था को लेकर फोर्स का डिप्लॉयमेंट किया गया है. फ्लैग मार्च भी किया गया है. शरारती तत्वों को चिन्हित किया गया है और कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details