बिहार

bihar

By

Published : May 15, 2020, 10:50 AM IST

ETV Bharat / state

जमुई: आहर से क्षत-विक्षत हालत में शव बरामद, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

मृतक के परिजन ने बताया कि बनारसी यादव मंगलवार शाम में खाना खाकर निकला था. उसके बाद से उसका कोई पता नहीं था. बुधवार को भी उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली.

dead body
dead body

जमुई:जिले के सोनो थाना क्षेत्र में क्षत-विक्षत अवस्था में एक शव बरामद किया गया है. मृतक युवक की पहचान तहबला अगहरा निवासी 35 वर्षीय बनारसी यादव के रूप में की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस घटना के बारे में बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह गुहिया आहर में पानी में एक लाश को देखा गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार, एसआई मृत्युंजय कुमार पंडित सीआईएटी जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पानी से बाहर निकाला.

शव के दोनों हाथ पीछे बंधे थे, गले के पास छीद्र था और शरीर की चमड़ी जली हुई थी, जिससे प्रतीत हो रहा था कि किसी नुकीले हथियार से और तेजाब डालकर युवक की हत्या के बाद से उसे गुहिया आहार में फेंक दिया गया. ग्रामीण शव की शिनाख्त नहीं कर पा रहे थे. काफी मशक्कत के बाद उसकी पहचान बनारसी यादव के रूप में की गई.

जांच में जुटी पुलिस
मृतक के परिजन ने बताया कि बनारसी यादव मंगलवार शाम में खाना खाकर निकला था. उसके बाद से उसका कोई पता नहीं था. बुधवार को भी उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली. गुरुवार की सुबह उसकी लाश बरामद हुई है. उन्होंने बताया कि वे लोग चार भाई है.

मृतक पटना में ऑटो चलाया करता था और लॉकडाउन से पहले घर लौटा था. साथ ही उन्होंने बताया कि मृतक की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. हत्या किसने और क्यों किया, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. वहीं, सूत्रों के अनुसार हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. पुलिस ने घटनास्थल से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details