बिहार

bihar

पत्नी ने ससुराल आने से किया इंकार तो नाराज पति ने की आत्महत्या, मोबाइल पर बात करने के दौरान ही दे दी जान

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 24, 2023, 11:59 AM IST

Youth Commits Suicide In Jamui: जमुई में युवक ने आत्महत्या कर ली. परिजनों के मुताबिक पत्नी ने मायके से ससुराल आने से मना कर दिया था, इसी से नाराज होकर उसने जान दे दी. वहीं, पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

जमुई में युवक ने आत्महत्या की
जमुई में युवक ने आत्महत्या की

जमुई: बिहार के जमुई में पत्नी से नाराज पति ने खुदकुशी की है. बताया जा रहा है कि पत्नी ने मायके से ससुराल आने से मना कर दिया था, जिस वजह से गुस्से में आकर पति ने मोबाइल पर बात करते हुए अपनी जान दे दी. इस घटना के बाद से परिजनों में मातम छा गया. मामला चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लामनगर का है.

प्रेम प्रसंग के बाद रचाई थी शादी:मृतक की पहचान इस्लामनगर निवासी यमुना चौधरी के 28 वर्षीय पुत्र जितेंद्र चौधरी के रूप में की गई है. परिजनों के मुताबिक जितेंद्र चौधरी डेढ़ साल पहले प्रेम प्रसंग के बाद मिर्जागंज निवासी भारती कुमारी के साथ शादी की थी. जिससे उसका 4 माह का एक पुत्र भी है.

कुछ दिनों से मायके में रहती थी पत्नी:वहीं 17 दिसंबर को किसी बात को लेकर पत्नी से उसका झगड़ा हो गया था. इसके बाद नाराज होकर वह अपनी मायके मिर्जागंज चली गई थी और वहीं रह रही थी. कुछ दिनों से जितेंद्र उसे लाने का प्रयास कर रहा था लेकिन भारती अपना मोबाइल भी बंद कर देती थी और इसे मिलने से इनकार कर देता था. जिससे जितेंद्र तनाव में चल रहा था.

मोबाइल पर बात करने के दौरान दे दी जान: इसी बीच शनिवार की देर रात भी जितेंद्र अपनी पत्नी को फोन कर उसे आने के लिए कह रहा था लेकिन वह ससुराल आने से साफ मना कर रही थी. जिससे नाराज युवक ने पत्नी से मोबाइल पर बात करने के दौरान ही अपने सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली. इसके बाद मृतक के परिजनों द्वारा घटना की जानकारी चंद्रदीप थाने की पुलिस को दी गई. वहीं सूचना मिलते ही चंद्रदीप थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू कर दी है.

"मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटनास्थल से देसी कट्टा बरामद हुआ है. प्रथम दृष्टि में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है"-मोहम्मद अब्दुल हलीम, थानाध्यक्ष, चंद्रदीप थाना

ये भी पढ़ें: जमुई में महिला ने की खुदकुशी, किराए के मकान से मिली लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details