बिहार

bihar

By

Published : Jul 22, 2020, 8:20 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई: स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करेगा जिला प्रशासन

जिले के सभी कोरोना वॉरियर्स जिन्होंने इस संक्रमण काल में भी कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, उन्हे इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सम्मानित किया जाएगा.

Jamui
Jamui

जमुई: समाहरणालय स्थित संवाद कक्ष में जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार की अध्यक्षता में स्वतंत्रता दिवस मनाए जाने को लेकर एक समीक्षा बैठक की गई. बैठक में जिले के सभी कोरोना वॉरियर्स जिन्होंने इस संक्रमण काल में भी कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, उन्हें इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सम्मानित करने का फैसला लिया गया.

जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि इस बार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया जाएगा. साथ ही इस बात का भी विषेश ख्याल रखा जाएगा की कोरोना संक्रमण को लेकर सुरक्षा के तमाम उपाय किए जाएं. इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, साफ-सफाई आदि का शत प्रतिशत पालन किया जाएगा. तैयारियों को लेकर 8 अगस्त को एक बार फिर बैठक कर रिव्यू किया जाएगा.

कई अधिकारी रहे मौजूद
इस बैठक में डीएम धर्मेंद्र कुमार के साथ पुलिस अधीक्षक इनामूलहक मेंगनू, एडीएम, डीडीसी, एसडीओ लखिन्द्र पासवान, सदर एसडीपीओ लालबाबू यादव सहित जिला प्रशासन के कई अधिकारी और पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details