बिहार

bihar

हम भी NDA में हैं, अगर महाराष्ट्र में गठबंधन टूटता है तो दुख होगा : चिराग

By

Published : Nov 11, 2019, 9:03 PM IST

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद चिराग पासवान पहली बार जमुई दौरे पर हैं. वहां कार्यकर्ताओं ने फूल-माला और पगड़ी पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया.

चिराग पासवान

जमुई:लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के सियासी संग्राम पर प्रतिक्रिया दी है. चिराग पासवान ने कहा है कि अगर शिवसेना और बीजेपी का गठबंधन टूटता है, तो उन्हें दुख होगा. वह एनडीए का हिस्सा हैं इसलिए अगर शिवसेना-बीजेपी अलग होती है तो तकलीफ होगी. वैसे यह उनका निजी मामला है.

जमुई पहुंचे चिराग पासवान

ईटीवी भारत से खास बाचतीत में चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच क्या करार हुआ था, इसकी कोई जानकारी लोजपा को नहीं है. लेकिन, जिस तरह से मौजूदा समय में हालात हैं वह ठीक नहीं हैं.

चिराग पासवान का बयान

दो दिवसीय दौरे पर जमुई पहुंचे हैं चिराग
राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद चिराग पासवान पहली बार जमुई दौरे पर हैं. वहां कार्यकर्ताओं ने फूल-माला और पगड़ी पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया. मौके पर चिराग पासवान ने कहा कि भले ही देशभर की जिम्मेदारी मुझपर है लेकिन, जमुई से मेरा खास रिश्ता और लगाव है. यहां की जनता का प्रेम उन्हें बार-बार जमुई खींच लाता है. वह यहां आते रहेंगे.

छात्र कार्यकर्ताओं ने पगड़ी पहनाकर किया स्वागत

यह भी पढे़ं:जीतन राम मांझी से दलित नेताओं की मुलाकात के बाद प्रदेश में बढ़ी राजनीति सुगबुगाहट

लोजपा अकेले लड़ेगी झारखंड में चुनाव
झारखंड में चुनाव लड़ने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि हमारी कोशिश है कि बीजेपी के साथ सम्मानजनक समझौता हो जाए. लेकिन अगर किसी कारण ऐसा नहीं हो पाता है तो हम अकेले भी चुनाव लड़ने को तैयार हैं. पिछले काफी समय से वहां हमारी तैयारी चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details