बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bihar Daroga Murder : चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोला, कहा- राज्य में बालू तस्करों का तांड़व सिर चढ़कर बोल रहा है

Chirag Reaction On SI Died In Jamui: बिहार के जमुई जिले से सांसद और लोजपा (र) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर से सीएम नीतीश पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि "मुख्यमंत्री जी राज्य में शराब और बालू तस्करों का तांड़व सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में सवाल आपके नेतृत्व पर भी उठता है कि क्या ये सब आपके संरक्षण में हो रहा है?''

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 14, 2023, 4:38 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई: बिहार के जमुई जिले में मंगलवार को एक अवैध बालू लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पुलिस की वाहन में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में वाहन पर सवार एसआई प्रभात रंजन की मौत हो गई. वहीं एक पुलिस जवान राजेश कुमार घायल हो गए. वहीं, अब घटना को लेकर विपक्षी दल सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है. हादसे के बाद जमुई सांसद चिराग पासवान ने ट्वीट कर सीएम नीतीश को घेरने का प्रयास किया है. उन्होंने लिखा है कि "मुख्यमंत्री जी , राज्य में बालू तस्करों का तांडव सिर चढ़ कर बोल रहा है. ऐसे में सवाल आपके नेतृत्व पर भी उठते हैं."

चिराग पासवान ने जताया दुख:एसआई की मौत पर जमुई सांसदचिराग पासवान ने गहरा शोक जताया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्वीटर का बदला हुआ नाम) पर पोस्ट करते हुए लिखा "मेरे संसदीय क्षेत्र जमुई के गढ़ी में बालू लदे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर से दरोगा श्री प्रभात रंजन जी की मौत हो गई एवं होमगार्ड के एक जवान गंभीर रूप से घायल है. मैं मृत दारोगा के शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायल जवान के शीघ्र स्वास्थलाभ की कामना करता हूं."

"क्या ये सब आपके संरक्षण में हो रहा है":वहीं, उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए लिखा कि "मुख्यमंत्री जी, राज्य में बालू तस्करों का तांडव सिर चढ़ कर बोल रहा है. ऐसे में सवाल आपके नेतृत्व पर भी उठते हैं की क्या ये सब आपके संरक्षण में हो रहा है? और नहीं तो अब तक कोई ठोस कदम क्यों नहीं उठाए गए. अवैध बालू खनन से कहीं नदी में डूबने से मौत हो रही है तो कहीं अनियंत्रित वाहन सुरक्षाबलों को कुचल रहे हैं. जरूरी है कोई ठोस कदम उठाकर बिहारियों की जान बचाई जाए."

धक्का मार फरार हुआ ट्रैक्टर चालक:बता दें कि मंगलवार सुबह गरही थाना की पुलिस एसआई प्रभात रंजन के साथ बोलेरो वाहन से गश्ती के लिऐ निकली थी. जहां एसआई प्रभात रंजन और होमगार्ड राजेश कुमार साह चननवर के पास सड़क पर उतरकर वाहन चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान उक्त मार्ग पर बालू लदा एक ट्रैक्टर आते हुए दिखाई पड़ा. जिसे एसआई और होमगार्ड जवान द्वारा रोकने का प्रयास किया गया. वहीं, पुलिस को देखते ही ट्रैक्टर चालक ने वाहन की रफ्तार बढ़ा दी और उक्त पुलिसकर्मियों को जोरदार टक्कर मारते हुऐ भाग निकला. वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. सभी की मदद से दोनों को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही एसआई की मौत हो गई. जबकि धायल होमगार्ड जवान का इलाज किया जा रहा है.

इसे भी पढ़े- Jamui SI Murder: अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने पुलिस वाहन को मारी टक्कर, दारोगा की मौत, एक की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details