बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: महादलित महिला के साथ दुष्कर्म कर किया वीडियो वायरल, प्राथमिकी दर्ज

जिले में एक महादलित महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वही आरोपी ने पीड़िता का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

By

Published : Nov 1, 2020, 8:06 PM IST

महिला का वीडियो वायरल
महिला का वीडियो वायरल

जमुई: जिले के चंद्रमंडी थाना अंतर्गत एक गांव में दबंग व्यक्ति द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वहीं बाद में उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जानकारी के अनुसार पीड़िता महादलित परिवार की महिला है, जो कुछ दिन पहले अपने घर में अकेली थी. तभी चंद्रमंडी गांव निवासी तुलसी यादव महिला के घर में घुसकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर कई दिनों तक उसका यौन शोषण किया. बाद में उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना के बाद पीड़ित महिला शनिवार को मुख्यालय स्थित महिला थाने पहुंची. जहां आरोपी तुलसी यादव सहित उनके परिजनों पर दुष्कर्म में मदद करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है.

जल्द ही आरोपी पर की जाएगी कार्रवाई
घटना की जानकारी के बाद महिला थानाध्यक्ष ज्ञान भारती ने प्राथमिक दर्ज कर पीड़ित महिला का मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस बाबत महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला द्वारा आवेदन दिया गया था. जिस पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details