बिहार

bihar

जमुई में उत्पाद विभाग की कार्रवाई, विदेशी शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 11, 2020, 6:48 PM IST

4 लाख 50 हजार की विदेशी शराब के साथ 2 तस्कर को उत्पााद विभाग ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों तस्करों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

2 smugglers arrested with foreign liquor of 4 lakh 50 thousand rupees in jamui
विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

जमुई:लॉकडाउन में छूट के बाद शराब तस्कर काफी सक्रिय हो गए हैं. इनके खिलाफ उत्पाद विभाग और पुलिस लगातार कार्रवाई करती रहती है. इसी कड़ी में गुरुवार को पुलिस ने 4 लाख 50 हजार रुपये के विदेशी शराब के साथ 2 तस्कर को गिरफ्तार किया.

बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब तस्कर झारखंड के गिरिडीह से एक पिकअप वैन में तहखाना बनाकर, भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जमुई के रास्ते लखीसराय ले जा रहे हैं. इसी सूचना के आधार परउत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने एक जांच टीम को जमुई-चकाई मेन रोड के बटिया गांव के पास लगाया. जहां जांच के दौरान एक पिकअप वैन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई.

न्यायिक हिरासत में भेजे गए दोनों तस्कर
इस कार्रवाई के बाद उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों तस्करों की पहचान झारखंड बोकारो जिले के चास निवासी चंदन कुमार और छपरा जिले के रहने वाले रिशु कुमार सिंह के रूप में की गई है. वहीं, दोनों तस्कर से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details