बिहार

bihar

जमुई: 12 की हुई जांच, एक ग्रामीण चिकित्सक निकला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jul 29, 2020, 6:00 PM IST

जमुई जिले के चकाई रेफरल अस्पताल में बुधवार को भी कोरना की जांच की गई. इस दौरान एक ग्रामीण चिकित्सक का रिपोर्ट पॉजिटिव आई. पॉजिटिव पाए गए ग्रामीण चिकित्सक को इलाज के लिए जमुई भेजा गया है.

etv bharat
एक ग्रामीण चिकित्सक निकला पॉजिटिव.

जमुई: जिले केचकाई रेफरल अस्पताल में बुधवार को लगातार चौथे दिन भी कोविड-19 की जांच की गई. इस दौरान जिला से आए जांच दल में शामिल बृजेश कुमार, शरद कुमार और गौतम कुमार दुबे के नेतृत्व में जांच टीम ने बारी-बारी से एक दर्जन लोगों की कोविड-19 की जांच की.

जांच के लिए किया जा रहा है प्रचार-प्रसार
इस दौरान एक ग्रामीण चिकित्सक का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया, जबकि 11 लोगों का रिपोर्ट नेगेटिव पाया गया. पॉजिटिव पाए गए ग्रामीण चिकित्सक को इलाज के लिए जमुई भेजा गया है. रेफरल अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक उपेंद्र चौधरी ने बताया कि अस्पताल में लगातार कोविड-19 की जांच की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि इसके लिए व्यापक प्रचार प्रसार किया जा रहा है. इच्छुक व्यक्ति प्रतिदिन दिन में 1 बजे आकर जांच करा सकते हैं.

क्या कहते हैं स्वास्थ्य प्रबंधक
रेफरल अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक उपेंद्र चौधरी ने बताया कि मंगलवार को सीआरपीएफ के दो जवानों की भी जांच की गई थी. जिसमें एक जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. टीम ने बताया कि आगे भी जांच की जाएगी. वहीं प्रखंड मुख्यालय स्थित रेफरल अस्पताल में कोविड-19 की जांच प्रारंभ होने पर लोगों ने खुशी जाहिर की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details