बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मामूली विवाद में युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर

जख्मी युवक के मित्रों ने बताया कि सुबह दीपक की नहर पर रह रहे कुछ लड़कों से मामूली विवाद हो गया था. घटना के बाद युवकों में आक्रोश था, जिसके कारण उन्होंने दीपक पर हमला कर किया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

By

Published : Jun 24, 2019, 11:54 AM IST

घायल

गोपालगंजः नगर थाना क्षेत्र के गौसिया टोला रेलवे ढाला के पास बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. गंभीर हालत में युवक को परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि गौसिया रेलवे ढाला निवासी दीपक शर्मा बाइक पर सवार होकर किसी काम से जा रहा था. तभी गोपालगंज रेलवे स्टेशन के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसके पेट में गोली दाग दी. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए. वहीं, कुछ लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह मौके का फायदा उठाकर भाग निकलने में सफल रहे.

मामूली विवाद में युवक को मारी गोली

पुलिस कर रही छानबीन
घटना के बाद जख्मी दीपक ने किसी तरह अपनी जान बचायी और अपने मित्र के पास पहुंचा. जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी युवक के मित्रों ने बताया कि सुबह दीपक की नहर पर रह रहे कुछ लड़कों से मामूली विवाद हो गया था. घटना के बाद युवकों में आक्रोश था, जिसके कारण उन्होंने दीपक पर हमला कर किया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details