बिहार

bihar

गोपालगंज: फायरिंग के दौरान दवा व्यवसायी 2 भाई घायल, सीसीटीवी फुटेज में आया सामने

By

Published : Jan 18, 2021, 1:26 PM IST

गोपालगंज में दवा व्यवसायी 2 भाइयों को गोली मारने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. फायरिंग के दौरान पुलिसवाले भी सहमे. इसके पीछे जमीन विवाद बताया जा रहा है.

gopalganj
सीसीटीवी फुटेज

गोपालगंज:नगर थाना के अंतर्गत जमीन विवाद को लेकर 3 दिन पहले दो पक्षों में जमकर फायरिंग हुई थी. इस फायरिंग में एक ही पक्ष के दवा दुकानदार दो भाइयों को गोली लग गई. दोनों घायलों को इलाज के लिए गोरखपुर (यूपी) रेफर कर दिया गया था. घटना नगर थाना के दरगाह रोड की थी. इस मामले में अब सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज खूब वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है जमीन विवाद
दरअसल, पिछले चार दिन पहले जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जहां जमकर फायरिंग हुई थी. इस फायरिंग में एक ही पक्ष से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

गोपालगंज में दो पक्षों में जमकर मारपीट

पढ़ें:गंडक नदी के रास्ते लाई जा रही 2816 बोतल शराब बरामद

गोली चलने से मेडिकल स्टोर संचालक घायल
इस सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि पुलिस जवानों की मौजूदगी में ही जमकर फायरिंग हो रही है और एक दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाई जा रही हैं. अंधाधुंध फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी थी. जिसमें मेडिकल स्टोर संचालक सोहराब हुसैन और कलामुद्दीन हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए थे. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई देता है कि दोनों पक्ष आपस में उलझे हुए हैं और एक दूसरे पर पथराव कर रहे हैं. एक-दूसरे पर लाठिया फेंक रहे हैं.

19 लोग बनाए गए आरोपी
इस पूरे मामले में एसपी आनंद कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों पक्षों से प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जिसमें से एक पक्ष की तरफ से कुल 12 लोगों का नामजद किया गया था जबकि दूसरे पक्ष से 7 लोगों को नामजद किया गया था. कुल 19 लोगों को आरोपी बनाया गया है.

नोट: ईटीवी भारत सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details