बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

कुचायकोट थाना क्षेत्र में 20 मई को हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि ये आरोपी किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. जिसके बाद किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी.

By

Published : May 21, 2021, 9:25 PM IST

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज: कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव में पिछले दिनों एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्मकरने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों पर एक अन्य लड़की के साथ भी सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप है. दरिंदों के इस करतूत के कारण गांव की दो किशोरियों ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:सामूहिक दुष्कर्म से आहत नाबालिग ने लगाई फांसी, आरोपियों ने पीड़िता के भाई को भेज दिया था वीडियो

आरोपी गिरफ्तार
दरअसल, पिछले दिनों एक किशोरी के साथ उसके ही गांव के युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. साथ ही किशोरी का भाई जो विदेश में रहता है, उसके पास भी वीडियो भेज दिया था. जिससे आहत किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दोनों आरोपियों को दबोच लिया है. इन आरोपियों के पास से 24 मोबाइल जब्त किया गया है.

ये भी पढ़ें:कोरोना पीड़िता से दुष्कर्म का मामला: न्यायिक जांच की मांग पर AISF का प्रदर्शन

इसके पहले भी किया था दुष्कर्म
मृतक के भाई ने दिए गए आवेदन में कहा है कि पूर्व में भी एक अन्य लड़की जो उसकी चचेरी बहन थी, उसके साथ भी दुष्कर्म कर वीडियो वायरल कर दिया था. जिससे आहत होकर युवती ने आत्महत्या कर ली थी.

कुचायकोट में दुष्कर्म की घटना का वीडियो वायरल करने वाले 2 आरोपी की गिरफ्तारी की गई है. आरोपियों पर स्पीडी ट्रायल चलेगा. साथ ही तीन माह के अंदर ट्रायल चलवाकर कठोर सजा दिलवायी जाएगी.-आनंद कुमार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details