बिहार

bihar

बीमा भारती ने की शुगर मिल्स के GM के साथ समीक्षा बैठक- 'पेराई सत्र से पहले होगा किसानों के बकाये राशि का भुगतान'

By

Published : Sep 22, 2019, 10:54 PM IST

गन्ना उद्योग मंत्री ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों की बकाया राशि का भुगतान पेराई सत्र से पहले हर हाल में कर दी जाएगी. कुछ दिन पहले मीरगंज शुगर मिल के कामगारों आदि ने सामूहिक आत्मदाह का फैसला किया था जिसे बाद में रोक दिया गया.

पेराई सत्र से पहले किसानों को होगा बकाया राशि का भुगतान

गोपालगंज: रविवार को बिहार सरकार की गन्ना उद्योग मंत्री बीमा भारती गोपालगंज पहुंची. उन्होंने सभी चीनी मिलों के जीएम के साथ समीक्षा बैठक की. जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल ने पुष्प गुच्छा देकर उनका स्वागत किया.

किसानों की बकाया राशि का भुगतान पेराई सत्र से पहले
गन्ना उद्योग मंत्री ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों की बकाया राशि का भुगतान पेराई सत्र से पहले हर हाल में कर दी जाएगी. इसके लिए सभी जीएम से जल्द से जल्द कदम उठाने के लिए कहा गया है. कुछ दिन पहले मीरगंज शुगर मिल के कामगारों आदि ने सामूहिक आत्मदाह का फैसला किया था जिसे बाद में रोक दिया गया. उन्होंने बताया कि चीनी मिलों की समस्याओं के समाधान के लिए भी सरकार प्रयासरत है.

पेराई सत्र से पहले किसानों का होगा बकाया राशि का भुगतान

बाढ़ और सुखाड़ से हुई क्षति की भरपाई की कोशिश
मंत्री ने बताया कि सरकार बाढ़ और सुखाड़ से हुई क्षति की भरपाई करने के लिए भरपूर कोशिश कर रही है. इसके लिए मीटिंग भी की जा चुकी है. मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष प्रोफेसर त्रिभुवन सिंह, सदानंद सिंह सहित कई कार्यकर्ता और नेता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details