बिहार

bihar

गोपालगंजः दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, जेल में ही रची गई हत्या की साजिश

By

Published : Dec 4, 2019, 6:44 PM IST

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने पुलिस कार्यालय में एक प्रेस वार्ता आयोजित की. पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने सबसे चर्चित दोहरे हत्या कांड का खुलासा किया.

gopalganj
gopalganj

गोपालगंजःजिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 27 नवम्बर को हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से हथियार और गोली बरामद किया है.

हथियार बरामद

दोहरे हत्याकांड का खुलासा
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने पुलिस कार्यालय में एक प्रेस वार्ता आयोजित की. पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने सबसे चर्चित दोहरे हत्या कांड का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए कहा कि पिछले 27 नवम्बर को कुचायकोट थाना क्षेत्र सासामुसा में मठियाहाता गांव निवासी की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी थी. घटना के बाद जेल में बंद गुड्डू मिया समेत 5 लोगों को गोली मार हत्या करने का आरोपित बनाया गया है.

दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

हथियार बरामद
इस कांड में अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी नरेश पासवान के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. टीम की ओर से लगातार की गई छापेमारी के बाद कांड में संलिप्त 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही इनके पास से देशी कट्टा, एक 6 चक्रीय रिवॉल्वर, एक अवैध देशी राइफल, पिस्टल का 2 मैग्जीन और 31 जिंदा कारतूस, एक चाकू बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details