बिहार

bihar

गोपालगंज: ग्रामीणों ने पुलिस पर चोरी के लगाये गंभीर आरोप, सड़क जामकर किया हंगामा

By

Published : Nov 15, 2020, 10:53 PM IST

गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र में पुलिस और ग्रामीण आमने-सामने आ गये. मनी छापर गांव के ग्रामीणों ने पुलिस पर मंदिर के दानपेटी को अपने साथ ले जाने और चोरी करने का भी गंभीर आरोप लगाया. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर हंगामा किया.

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंज: जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के मनी छापर गांव में लोगों ने जमकर बवाल काटा. आरोप है कि पुलिस एक मंदिर से आधी रात को दान पेटी लेकर चली गई. वहीं, पुलिस पर मंदिर से चोरी करने का आरोप लगाया गया. इसको लेकर लोगों ने आगजनी कर मीरगंज भोरे मुख्य पथ को जाम कर दिया.

पुलिस पर दानपेटी ले जाने का आरोप
इस आरोप को निराधार बताते हुए पुलिस ने कहा कि दीपावली की रात जुआ खेलने से मना करने पर ग्रामीण ऐसा कह रहे हैं. वहीं ग्रामीणों अपनी बात पर अडिग हैं. ग्रामीणों की मानें तो पुलिस दीपावली की रात हनुमान मंदिर से दानपेटी उठा ले गयी और उसमें रखा पैसा निकाल लिया. मंदिर की मूर्ति से चांदी मुकुट भी गायब है.

ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

मुख्य पथ को किया गया जाम
हंगामा करते हुए नाराज ग्रामीणों ने बाजार बंद कराकर बस स्टैंड पर आगजनी कर मीरगंज भोरे मुख्य पथ को जाम कर दिया. साथ ही प्रशासन विरोधी नारे लगाए गये. दबाव बनाने पर पुलिस ने सुबह दानपेटी लौटा दी. लेकिन काफी देर तक यहां हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. आगजनी की सूचना पर मौके पर पहुचे पुलिस पदाधिकारी के साथ ग्रामीणों ने धक्का मुक्की की. वहीं जवानों द्वारा गोली चलाने के एक्शन में रायफल तानी गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details