बिहार

bihar

चाकू के हमले से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने किया सड़क जाम

By

Published : Feb 19, 2021, 2:46 PM IST

25 दिसंबर को सरेया वार्ड 1 निवासी वार्ड पार्षद सुरेश चौरसिया के पुत्र पर चाकू से हुए हमले में घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, इस घटना को लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

युवक की मौत पर हंगामा
युवक की मौत पर हंगामा

गोपालगंज: जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन किसी न किसी इलाके से मारपीट और हत्या जैसी घटनायें सामने आती रहती है. वहीं, नगर थाना क्षेत्र के यादवपुर चौक के पास बेखौफ अपराधियों के हमले में की गुरुवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बता दें कि 25 दिसंबर 2020 को सरेया वार्ड 1 निवासीवार्ड पार्षद सुरेश चौरसिया के पुत्र साहिल चौरसिया चर्च में घूमने गया था. इसी दौरान घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें-नालंदा: मैट्रिक की परीक्षा देने के दौरान बिगड़ी छात्र की तबीयत, इलाज के दौरान मौत

युवक की मौत पर हंगामा
घटना के बाद आक्रोशित परिजनों का गुस्सा भड़क उठा और सड़क जामकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव को रखकर आगजनी भी की. मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. सड़क जाम की वजह से एनएच-27 के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. आक्रोशित लोगों ने हंगामा करते हुए आरोपियों के गिरफ्तारी के साथ 307 के अलावे 302 के तहत मामला दर्ज कर सजा दिलाने की मांग की. परिजनों का कहना है कि घटना के दो माह बीत गए. लेकिन पुलिस एक भी बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

युवक की मौत पर हंगामा

25 दिसंबर को घटी थी घटना
बता दें कि 25 दिसंबर 2020 को सरेया वार्ड 1 निवासी वार्ड पार्षद सुरेश चौरसिया के पुत्र साहिल चौरसिया चर्च में घूमने गया था. इसी बीच नामजद बदमाशों ने उसे चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. घायल युवक को इलाज के लिए गोरखपुर में भर्ती कराया गया था. जहां शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के 2 माह बीतने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण परिजनों का गुस्सा भड़क उठा और प्रशासन के खिलाफ आवाज बुलंद कर सड़क पर शव रख सड़क जाम कर दिया. परिजनों ने इस मामले में 8 लोगों पर नामजद मामला दर्ज कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details