बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: उत्पाद विभाग ने भारी मात्रा में शराब सहित चार तस्करों को किया गिरफ्तार

शुक्रवार को एक बार फिर उत्पाद विभाग की टीम ने जांच के दौरान दो वाहनों को जप्त कर भारी संख्या में अंग्रेजी शराब बरामद किया है. वहीं चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Jul 10, 2020, 5:31 PM IST

Updated : Jul 12, 2020, 10:45 PM IST

gopalganj
gopalganj

गोपालगंज: प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद कारोबारियों द्वारा शराब की तस्करी लगातार जारी है. वहीं उत्पाद विभाग की टीम लगातार शराब कारोबारियों के मंसूबे पर पानी फेरने का काम करती रही है. शुक्रवार को एक बार फिर उत्पाद विभाग की टीम ने जांच के दौरान दो वाहनों को जब्त कर भारी संख्या में अंग्रेजी शराब बरामद किया है. वहीं चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

इस संदर्भ में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि नियमित वाहन जांच के दौरान बल्थरी चेक पोस्ट यूपी से बिहार आ रही एक कार और पिकअप की तलाशी ली गई. कार की तलाशी के दौरान उसमें रखे 10 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किए गए कारोबारियों की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के बहिलवारा गांव निवासी चंदन कुमार और अनिकेत कुमार के रूप में की गई है.

देखें रिपोर्ट

10 लाख कीमत की शराब बरामद
उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि पिकअप वाहन की जब तलाशी ली गई तो उसमें बनाए गए तहखाने से 50 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किए गए धंधेबाज वैशाली जिले के पहेलियां गांव निवासी अजय कुमार और मनीष कुमार बताए जाते हैं. फिलहाल चारों तस्करों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत करवाई शुरू कर दी गई है. पकड़े गए शराब की कीमत करीब दस लाख बताई जाती है.

Last Updated : Jul 12, 2020, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details