बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंजः लग्जरी बस से 240 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, बस मालिक समेत चार गिरफ्तार

गिरफ्तार चालक ने बताया कि शराब दिल्ली से लाई जा रही थी और इसे मधेपुरा पहुंचाना था. पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

By

Published : Mar 1, 2021, 12:43 PM IST

बस मालिक  गिरफ्तार
बस मालिक गिरफ्तार

गोपालगंजः कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास जांच के क्रम में दिल्ली से मधेपुरा जा रही एक लग्जरी बस से पुलिस ने 240 बोतल विदेशी शराब बरामद की. साथ ही पुलिस ने बस के मालिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

लग्जरी बस से लाई जा रही थी शराब
दरअसल कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी के नेतृत्व में बलथरी चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच की जा रही थी. इस क्रम में उत्तर प्रदेश के तरफ से आ रही एक लग्जरी बस को रोककर जब पुलिस ने उसकी सघन तलाशी ली तो बस में छिपा कर रखी गई 8 कार्टन (240 बोतल) विदेशी शराब बरामद हुई. इस कार्रवाई में पुलिस ने बस चालक समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली से लाई जा रही थी शराब
गिरफ्तार चालक ने बताया कि शराब दिल्ली से लाई जा रही थी और इसे मधेपुरा पहुंचाना था. गिरफ्तार आरोपियों में चिकनी टोला मधेपुरा निवासी पिटू साह, जनता विहार दिल्ली निवासी हेमंत विजय, शौर्य बाजार सहरसा निवासी साजन कुमार एवं मधेपुरा के सिघेश्वर गांव का रोशन कुमार शामिल है.

ये भी पढ़ेंःबर्थडे पर CM नीतीश का ऐलान- बिहार के सभी लोगों को मुफ्त में लगेगा कोरोना का टीका

न्यायिक हिरासत में भेजे गए आरोपी
इस संबंध में पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बता दें कि एसपी आनंद कुमार के निर्देश पर पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश की तरफ से आने वाले सभी यात्री वाहनों की सघन तलाशी की जा रही है. इस अभियान में अबतक आधा दर्जन से अधिक लग्जरी बसों से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details