बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Gopalganj News: एथेनॉल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, अग्निशमन की 6 गाड़िया बुझाने में जुटी

बिहार के गोपालगंज में एथेनॉल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. सूचना मिलने के बाद अग्निशमन की 6 गाड़िया आग बुझाने में जुट गई है. आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 15, 2023, 7:53 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज में एथेनॉल फैक्ट्री में लगी आग

गोपालगंजःबिहार के गोपालगंज एथेनॉल फैक्ट्री में आगलग गई. घटना जिले के बैकुंठपुर प्रखंड के राजापट्टी गांव की बताई जा रही है. शनिवार की शाम सोनासती एथेनॉल फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. आग लगते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस अगलगी की घटना के बाद इसकी सूचना तत्काल फायर बिग्रेड को दी गई. सूचना मिलते ही पहुंची फायरबिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाने की कड़ी मशक्कत में जुट गई. देर शाम तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.

यह भी पढ़ेंःKaimur News: मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू


फैक्ट्री में काम चल रहा थाःघटना के संदर्भ में बताया जाता है कि राजापट्टी कोठी के पास स्थिति सोनासती एथेनॉल फैक्ट्री में काम चल रहा था. इसी बीच कूलिंग यूनिट के अंडर कंस्ट्रक्शन के दौरान आग लग गई. इसके बाद आग की लपटें गोला बनकर उठने लगी. शनिवार की शाम तक दमकल की छह गाड़ियां पहुंचकर आग बुझाने में जुटी रही. राहत की बात है कि इस अगलगी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

नुकसान के आकलन में जुटी पुलिसः आग लगने की सूचना पर बैकुंठपुर थानाध्यक्ष, सीओ पहुंच गए. भारी संख्या में फायर बिग्रेड के कर्मियों को तैनात किया गया है. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष का कहना है कि आग पर जल्द ही काबू पा लिया जाएगा. फिलहाल इस मामले में विस्तृत जानकारी देने को कोई तैयार नहीं हैं. आग लगने की खबर पूरे इलाके में फैल गई. फैक्ट्री में आग लगने से आसपास के लोग डर गए हैं. इधर, घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. आग लगने से कितने का नुकसान हुआ है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details