बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: 240 बोतल शराब के साथ ग्यारह तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज सदर डीएसपी नरेश पासवान ने कहा कि जिले में शराब कारोबारियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर जिला प्रशासन काम कर रहा है.  इसी के तहत मंगलवार को ग्यारह शराब कारोबारियों को विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया गया.

पुलिस छापेमारी में 240 बोतल शराब के साथ ग्यारह अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Oct 16, 2019, 12:07 AM IST

Updated : Oct 16, 2019, 12:47 AM IST

गोपालगंज:जिले में लगातार शराब व्यवसायियों के खिलाफ हो रही छापेमारी में मंगलवार को ग्यारह अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से 240 बोतल बियर जब्त की गयी है. सभी अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. सदर डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि जिले में लगातार शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है.


240 बोतल बियर के साथ पकड़े गये अपराधी
गोपालगंज सदर डीएसपी नरेश पासवान ने कहा कि जिले में शराब कारोबारियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर जिला प्रशासन काम कर रही है. इसी के तहत मंगलवार को ग्यारह शराब कारोबारियों को विभिन्न जगह से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि जिले में शराब कारोबारियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर छापेमारी की जा रही है. इसी के तहत गुप्त सूचना के आधार पर तीन शराब कारोबारियों को 240 बोतल बियर के साथ पकड़ा गया है. जिनमें दो मोतिहारी और एक मुजफ्फरपुर का रहने वाला है.

डीएसपी नरेश पासवान का बयान


गांव के रास्ते शराब को कराते थे पास
डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि शराब कारोबारियों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो, उन्होंने बताया कि चेक पोस्ट पर जांच और करवाई होने की वजह से देहाती इलाके से शराब को पास करवाने के लिए एक गिरोह का चैन बना हुआ है. यह गिरोह इन्हें पास करवाते हैं और इनका 300 रूपये पर कार्टून रेट बंधा हुआ है. डीएसपी ने बताया कि इन तीनों के निशान देही पर छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जो गांव के रास्ते से शराब माफियाओं को सहयोग करके शराब को बॉर्डर पास करवाते थे.

Last Updated : Oct 16, 2019, 12:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details