बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: छेड़खानी का विरोध करने पर रॉड से हमला, युवक बुरी तरह जख्मी

गोपालगंज में एक युवक को अपनी बहन के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने उसे रॉड से हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मामला मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है.

By

Published : Jul 27, 2020, 11:06 AM IST

Gopalganj
Gopalganj

गोपालगंज:जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के भीमपुरा गांव में बहन के साथ हो रही छेड़खानी के विरोध करने पर बदमाशाों ने भाई की जमकर पिटाई कर दी. युवक को बदमाशों ने रॉड से हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है. जिसका इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में चल रहा है.

आरोप के मुताबिक स्थानीय विनोद सिंह का बेटा आकाश कुमार गांव के ही एक लड़की के साथ छेड़खानी करता था. जब लड़की के भाई ने इसका विरोध किया तो उसे रॉड से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया है. फिलहाल मामला दर्ज नहीं हुआ है.

युवक की बहन को कर रहा था परेशान
जख्मी पीड़ित युवक ने बताया कि मेरी बहन को गांव के ही मनचले युवक आकाश कुमार कई महीनों से अश्लील कमेंट, फोटो खींचना, वीडियो बनाना और रास्ते में जबर्दस्ती छेड़खानी करता था. इस मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत मनचले युवक आकाश सिंह के पिता विनोद सिंह से भी की थी, लेकिन आकाश को समझाने के बजाए वह खुद जाति सूचक शब्दों का उपयोग कर गालियां देकर उसे अपने घर से भगा दिया. साथ ही पुलिस को बताने पर गोली मारने की धमकी भी दी.

पीड़ित परिवार को गांव छोड़ने की धमकी
सोमवार को जब पीड़िता के भाई अपने बुआ के घर जा रहा था तो आकाश सिंह ने अपने दोस्तों गुलशन सिंह, रोशन सिंह और अन्य पांच लोगों के साथ मिलकर उसपर रॉड से जानलेवा हमला करके बुरी तरह से घायल कर दिया. इस मामले में खबर लिखने तक थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. आरोप है कि थाना भी विरोधियों के दबाब में इस मामले को रफा-दफा करने लिए परिजनों को बाध्य कर रहा है. साथ ही विरोधी पीड़ित के परिवार को गांव छोड़ने की धमकी भी दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details