बिहार

bihar

गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला युवती का शव

By

Published : Apr 6, 2022, 10:55 PM IST

गोपालगंज में एक मंदबुद्धी युवती की लाश (Dead Body Found in Gopalganj) बरामद हुई है. गले मे फंदा लगा पेड़ से लटकती युवती का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस शव को पेड़ से उतराकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक युवती की पहचान हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवती का शव मिला
युवती का शव मिला

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में एक युवती की लाश मिली (Dead Body of a Girl Found in Gopalganj) है. जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र के आमवाघाट गांव के बगीचे में एक युवती का शव पेड़ से लटकती हुई, बरामद की गई. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल (Gopalganj Sadar Hospital) भेज कर, मामले की जांच कर रही है. मृतका की पहचान राम जनक चौहान के 18 वर्षीय बेटी यशोदी कुमारी के रूप में हुई है. घटना के बारे में ग्रामीणों और परिजनों ने बताया कि लड़की काफी मन्दबुद्धि की थी. वो परिवार और घर में लोगों से कम बोलती थी, और अक्सर वो मायूस रहती थी.

ये भी पढ़ें-Gopalganj Crime News: रेलवे ट्रैक के पास पड़ी थी अज्ञात युवती की लाश, थोड़ी दूरी पर बरामद हुई शराब की खाली बोतलें

शव पेड़ से लटका मिला:मिली जानकारी के अनुसार,विजयीपुर थाना क्षेत्र के आमवाघाट गांव निवासी राम जनक चौहान के 18 वर्षीय बेटी यशोदी कुमारी का शव स्थानीय लोगों ने आमवाघाट के चंद्र भूषण चौहान के बगीचे में एक पेड़ पर दुपट्टे से लटका हुआ देख, शोर मचाया. देखते ही देखते स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई. घटना की सूचना पाते ही विजयीपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने शव को ग्रामीणों की मदद से पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है.

मृतका मंदबुद्धी की थी: मृतका के पिता रामजनक चौहान ने थाने में मृतका यशोदी कुमारी द्वारा स्वयं आत्महत्या की नियत से फांसी लगा लेने की प्राथमिकी दर्ज कराया है. घटना के बारे में ग्रामीणों और परिजनों ने बताया कि लड़की काफी मन्दबुद्धि की थी. बुधवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे सुबह घर से बाहर निकली थी, लेकिन काफी देर बाद भी जब घर नही लौटी तो परिजनो की चिंता बढ़ने लगी. परिवाल वालों ने खोजबीन कर ही रहे थे, कि उसकी लाश पेड़ से लटकते हुए पाए जाने की जनकारी मिली. परिवार वालों का घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-वैशालीः ट्रेन के शौचालय में फंदे से लटकी मिली युवती की लाश

ये भी पढ़ें-वैशाली: कुएं से लापता युवती की लाश बरामद, हत्या की आशंका

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details