बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: जनसंपर्क के लिए निकले युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

बरदाहा गांव में जनसंपर्क अभियान के दौरान एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया. इस घटना में गोली मारने का आरोप मुखिया के भतीजे पर लगाया गया है.

By

Published : Mar 8, 2021, 9:27 AM IST

युवक को मारी गोली
युवक को मारी गोली

गोपलगंज: कुचायकोट थाना क्षेत्र के शीतल बरदाहा गांव में चुनाव को लेकर जनसम्पर्क के लिए निकले मुखिया प्रत्याशी के समर्थक को नामजदों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना के बाद युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले कि जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:नीतीश के विधायक की ग्रामीणों ने निकाली हेकड़ी, 'गुर्गे' के साथ गए थे दबंगई दिखाने

प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान
दरअसल, पंचायत चुनाव को लेकर मुखिया के प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान तेज हो गया है. एक-दूसरे को पटकनी देने के लिए जनसंपर्क अभियान के माध्यम से वोट बटोरने की कोशिश की जा रही है. इस राजनीति खेल में आपराधिक घटनाओं में भी काफी इजाफा हो रहा है.

ये भी पढ़ें:नौलखा मंदिर में टूटी मजहब की दीवार: झारखंड की सादिया ने बिहार के सोहन से की शादी

मुखिया के भतीजे पर लगा आरोप
ताजा मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के सीतल बरदाहा गांव की है. जहां पंचायत चुनाव में मुखिया पद के समर्थन में जनसंपर्क कर रहे सासामुसा गांव निवासी राजेश्वर सिंह के पुत्र अभिमन्यु कुमार सिंह को नामजदों के माध्मयम से गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. गोली मारने का आरोप वर्तमान मुखिया के भतीजा सोनू सिंह पर लगाई गई है. घायल के परिजनों ने बताया की सभी लोग जनसंपर्क कर रहे थे. तभी बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमे एक गोली अभिमन्यु सिंह को लग गई है. हालांकि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details