बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 1 घायल

गोपालगंज के कटेया थानाक्षेत्र के बैरिया टोले मेहिया गांव में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग में मुखिया का भतीजा गंभीर रुप से घायल हो गया.

By

Published : Dec 19, 2020, 11:01 PM IST

फायरिंग में घायल शख्स
फायरिंग में घायल शख्स

गोपालगंज: जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर मारपीट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला कटेया थानाक्षेत्र के बैरिया टोले मेहिया गांव का है. जहां रंगदारी नहीं देने के कारण बाइक सवार बदमाशों ने मुखिया के भतीजे को गोली मार दी. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

रंगदारी की मांग को लेकर गोलीबारी
वहीं, इस घटना के बाद परिजनों की मदद से घायल को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मुखिया ब्रजबिहारी कुशवाहा को 10 तरीख को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने 5 लाख की रंगदारी मांगी थी. ऐसा नहीं करने पर उसे धमकी भी दी गई. जिसको लेकर शनिवार को घटना को अंजाम दिया गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

5 लाख रुपये की रंगदारी की मांग
वहीं, मुखिया की माने तो 10 तारीख को उनसे 5 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की. ऐसा नहीं करने पर मुखिया को पंचायत भवन नहीं बनवाने और गोली मारने की धमकी दी गई. इस घटना के बाद मुखिया की ओर से तत्काल थाने में मामला दर्ज कराया गया. इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई. वहीं, शनिवार को पंचायत सरकार भवन के पास बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस दौरान मुखिया का भतीजा लालबाबू कुशवाहा को गोली लग जाने से वह बुरी तरह घायल हो गया. मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details