बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 16, 2023, 2:40 PM IST

ETV Bharat / state

गोपलगंज के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल इनामी धराया, आर्म्स एक्ट मामले में था फरार

Gopalganj Crime News: गोपलगंज पुलिस ने 5 हजार के इनामी बदमाश सुरेश यादव को गिरफ्तार किया है. लंबे समय से आर्म्स एक्ट मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी. पढ़ें पूरी खबर.

गोपालगंज से इनामी अपराधी गिरफ्तार
गोपालगंज से इनामी अपराधी गिरफ्तार

गोपालगंज: फुलवरिया थाना क्षेत्र के जटहा गांव निवासी कुख्यात अपराधी सुरेश यादव को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल है. फिलहाल उसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है.

गोपालगंज से इनामी अपराधी गिरफ्तार:दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है कि बीते 19 मई को फुलवरिया थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने आर्म्स एक्ट मामले में सुरेश यादव और उसके सहयोगी संतोष यादव को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की थी. इस मामले में ही पहले संतोष यादव की गिरफ्तारी हुई थी. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के क्रम में संतोष यादव ने बताया था कि वह अपने सहयोगी सुरेश यादव के साथ उत्तर प्रदेश से शराब लाकर हथियार के बल पर लोगों को भयभीत कर बेचा करता है.

आर्म्स एक्ट मामले में था फरार: कार्रवाई के दौरान संतोष यादव के पास से लोडेड कट्टा भी बरामद हुआ था. वहीं संतोष यादव के निशानदेही पर कुख्यात सुरेश यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही थी. लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त में नही आ रहा था. इसको लेकर पुलिस ने 5 हजार के इनाम की घोषणा की थी.

पूछताछ के बाद भेजा गया न्यायिक हिरासत में:साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम भी गठित की गई थी. वहीं गुप्त सूचना के आधार पर पटना एसटीएफ की टीम ने फरार कुख्यात बदमाश सुरेश यादव को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार बदमाश से एसटीएफ द्वारा पूछताछ के बाद फुलवरिया थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद को सौंप दिया गया. जिसके बाद फुलवरिया थानाध्यक्ष ने पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: गोपालगंज में बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, लात घूसों ने जमकर की पिटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details