बिहार

bihar

सिंहासनी महोत्सव में मनोज तिवारी की गायकी पर झूम उठे लोग, कश्मीर के हालात पर भी छेड़े सुर

By

Published : Aug 12, 2019, 1:32 PM IST

सिंहासनी महोत्सव के दौरान भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी ने अपनी गायकी से समा बांध दिया. दर्शकों की मांग पर उन्होंने एक से बढ़कर एक भक्ति गाने गाए.

सिंहासनी महोत्सव का आयोजन

गोपालगंज: जिले के बैकुंठपुर के ऐतिहासिक सिंहासनी धाम में पहली बार पर्यटन विभाग की ओर से सिंहासनी महोत्सव का आयोजन किया गया. दिल्ली के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, कला एवं संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार, जिलाधिकारी अनिमेष पराशर और पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. इस मौके पर सैकड़ों लोग मौजूद थे.

सिंहासनी महोत्सव का आयोजन

कार्यक्रम के दौरान मंत्री प्रमोद कुमार और सांसद मनोज तिवारी ने लोगों को संबोधित किया. कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान के मौजूदा हालात पर मनोज तिवारी ने अपने गाने के बोल से परमाणु के लिए देश को तैयार रहने और यूपी बिहार के लोगों को सबसे आगे रहने की बात कही. गाने के बाद तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा माहौल देश भक्ति के रंग में रंग गया.

भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने अपनी गायकी से बांधा समा

मनोज तिवारी के सुर पर झूमे सैकड़ों लोग
सिंहासनी महोत्सव के दौरान भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी ने अपनी गायकी से समा बांध दिया. दर्शकों की मांग पर उन्होंने एक से बढ़कर एक भक्ति गाने गाए. उन्होंने सिंहासनी की पावन धरती को नमन करते हुए कहा कि बाबा धनेश्वरनाथ की महिमा अपरंपार है, जो उन्हें यहां तक खींच कर लाई है. सरकारी कार्यक्रम के अनुसार दोपहर एक बजे भक्ति कार्यक्रमों की प्रस्तुति शुरू हुई जो शाम पांच बजे तक जारी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details