बिहार

bihar

Mimi के रिलीज के पहले गोपालगंज पहुंचे पकंज त्रिपाठी, माता-पिता से लिया आशीर्वाद

By

Published : Jul 16, 2021, 11:03 AM IST

Updated : Jul 16, 2021, 11:41 AM IST

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता (Bollywood Actor) पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी फिल्म मिमि (Mimi) के रिलीज से पहले अपने पैतृक गांव बेलसंड पहुंचे. जहां उन्होंने अपने माता-पिता से मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया.

फिल्म मिमि के रिलीज के पहले अपने गांव पहुंचे पकंज त्रिपाठी
फिल्म मिमि के रिलीज के पहले अपने गांव पहुंचे पकंज त्रिपाठी

गोपालगंज: बिहार निर्वाचन आयोग (Bihar Election Commission) व खादी ग्रामोद्योग (Khadi Village Industries) के ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) और बॉलीवुड के मशहूर फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Bollywood Actor) चार दिवसीय प्रवास पर अपने पैतृक गांव बेलसंड (Village Belsand, Goplalganj) पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें-ऋचा चड्ढा और पकंज त्रिपाठी की फिल्म 'शकीला' का ट्रेलर रिलीज

पंकज त्रिपाठी नयी फिल्म रिलीज होने से पूर्व अपने माता-पिता का आशिर्वाद लेना नहीं भूलते. अपनी नयी फिल्म मिमी की रिलीज के पूर्व पंकज त्रिपाठीअपने माता-पिता का आशीर्वाद लेने पैतृक गांव बेलसंड पहुंचे हैं.

जहां पर उन्होंने अपने माता-पिता से आशीर्वाद लिया. हालांकि उनके पिताजी अब उतने स्वस्थ्य नहीं रहते हैं. पकंज त्रिपाठी के पितजी ने उनसे भोजपुरी में ही पूछा खाइल हअ, इस पर पकंज त्रिपाठी ने कहा हमर एकगो फिल्म आवता, बहुत ही सुंदर. पिता-पुत्र में ठेठ भजपुरी अंदाज में बातचीत हुई.

देखें वीडियो

बेलसंड जिला मुख्यालय गोपालगंज से 25 किलोमीटर और बरौली मुख्यालय से 7 किलोमीटर दूर बरौली-माधोपुर पथ के किनारे स्थित है. जहां पर पकंज त्रिपाठी अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए गांव की गलियों और खेत-खलिहानों में घूमकर आनन्दित हो रहे हैं. चकाचौंध की दुनिया से निकलकर अपने गांव में छुट्टी मनाने और माता पिता से मिलने वे हमेशा गांव आते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-कालीन भैया या गुरूजी? जानिए कौन है पंकज त्रिपाठी का फेवरेट कैरेक्टर!

फिल्म अभिनेता पकंज त्रिपाठी भीड़ ना लगे, इससे बचने के लिए चुपके से आने और जाने के प्रति बहुत सजग रहते हैं. वो भोजपुरी में ही लोगों से बातचीत करते हैं. जैसे ही पंकज त्रिपाठी के गांव आने की भनक लगी, वैसे ही डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी, एसपी आनन्द कुमार और एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल ने गोपालगंज अतिथि भवन में बुलाकर उन्हें थावे महोत्सव का मोमेंटो देकर सम्मानित किया.

ये भी पढ़ें-सेना के कार्यक्रम में शामिल होने पटना पहुंचे सुनील शेट्टी

फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने बताया कि एक संयोग है जब कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो उससे पहले वे अपने माता पिता का आशीर्वाद लेने गांव पहुंच ही जाते हैं. अभी मिमी फिल्म रिलीज होने वाली है. इसके अलावा भी कई फिल्में हैं, जो अभी पाइपलाइन में हैं. वो भी बहुत जल्द ही दर्शकों के बीच आयेंगी.

पंकज काफी देर तक अतिथि भवन में रहे. यहां कुछ लोगों से मिलने के बाद वे अपने गांव बेलसंड लौट गए. दरअसल, कोरोना संक्रमण के दौर में काफी दिनों तक वे अपने गांव छुट्टी बिताने नहीं आ पाये थे.

लेकिन जब कोरोना संक्रमण कम हुआ है तो यहां पर आये हैं. 'उनके फैंस सेल्फी लेने के लिए आते हैं. उन्हें बहुत अच्छा लगता है लेकिन कोरोना संक्रमण के दौर में बार-बार मास्क हटाना भी सेहत के लिए खतरनाक साबित हो सकता है.': पंकज त्रिपाठी, फिल्म अभिनेता

Last Updated : Jul 16, 2021, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details