बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: अनावश्यक घूमने और मास्क न पहनने वालों पर पुलिस की सख्ती

गोपालगंज में अंचल अधिकारी ने दलबल के साथ शहर में फ्लैग मार्च किया. इस दौरान उन्होंने लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया.

By

Published : Jun 15, 2020, 10:58 PM IST

roam without mask
roam without mask

गोपालगंज:अनलॉक-1 में नियमानुसार छूट दी गई है. जिसके बाद से बाजारों में भारी भीड़ देखी जा रही है. जिला प्रशासन ने यह स्पष्ट कर दिया है कि रेस्टोरेंट और मॉल सहित बड़ी दुकानों को सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए खोलना होगा. वहीं, इस बीच जो लोग बिना मास्क के बाहर घूम रहे हैं, पुलिस उनके खिलाफ सख्ती बरत रही है.

शहर में कई लोग बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे है. ऐसे में उन पर सख्ती बरती जा रही है. साथ ही जिला अधिकारी खुद भी सड़क पर उतर कर लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए प्रेरित कर चुके हैं.

बिना मास्क पहने घूमने वालों पर पुलिस की सख्ती

अंचल अधिकारी ने किया फ्लैग मार्च
अंचल अधिकारी विजय कुमार ने दलबल के साथ शहर में फ्लैग मार्च किया. साथ ही लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया, जबकि जो लोग भी मास्क नहीं लगाए थे. उन्हें उठक-बैठक भी कराते हुए मास्क खरीदने की हिदाय दी.

देखें रिपोर्ट

क्या कहते हैं अंचल अधिकारी
अंचल अधिकारी ने बताया कि ये मास्क नहीं, बल्कि जीवन रक्षक है. बिना मास्क के लोगों को घरों से नहीं निकलना चाहिए. वहीं, उन्होंने बताया कि बिना काम के घरों से निकलने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details