बिहार

bihar

By

Published : Apr 15, 2023, 11:08 PM IST

ETV Bharat / state

Gaya News : रिश्ते के मामा-भांजे निकले दरिंदे, युवती के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

गया में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. मामा भांजे ने मिलकर इस कूकर्म को अंजाम दिया है. मामले की तफ्तीश में पुलिस जुटी हुई है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Gaya Etv Bharat
GayaEtv Bharat

गया : बिहार के गया में रिश्ते को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है. रिश्ते के मामा-भगिना ने मिलकर एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने पुलिस के पास आवेदन दिया है. फिलहाल इस तरह की घटना के बाद थाने की पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. हालांकि किसी की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें - Gaya News : पानी की टोह में जंगल से भटका हिरण पहुंचा गांव, ग्रामीणों ने कुत्ते के हमले से बचाया

मामा-भगिना ने मिलकर घटना को दिया अंजाम :सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना इमामगंज थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार एक युवती के साथ रिश्ते के मामा-भगिना ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित परिवार के अनुसार लड़की घर से निकली थी. इस बीच उक्त दरिंदों ने लड़की को सन्नाटे वाले स्थान पर देख कर पकड़ लिया और फिर मुंह दबाकर पास में ही बधार में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

शिकायत करने गए तो मारपीट की :सामूहिक दुष्कर्म की घटना कर दोनों फरार हो गए. वहीं पीड़िता ने घर पहुंचकर दुष्कर्म की घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी. इसके बाद पीड़ित परिवार के लोग दुष्कर्म पीड़िता लड़की को लेकर इमामगंज थाना को पहुंचे और लिखित आवेदन दिया है. पीड़ित परिवार के अनुसार इस तरह की घटना की जानकारी के बाद जब शिकायत करने गए तो घटना करने वाले पक्ष के द्वारा मारपीट भी की गई.

''दो लोगों के द्वारा लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना किए जाने की बात सामने आई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.''-मनोज राम, एसडीपीओ, इमामगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details