बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: ऑटो की टक्कर से 2 सगे भाइयों की मौत, 4 परीक्षार्थी घायल

बहेरा गांव में बाइक सवार दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत हो गई. दोनों भाई मैट्रिक की परीक्षा देकर वापस लौट रहे थे. वहीं 4 अन्य परीक्षार्थी भी घायल हो गए हैं.

By

Published : Feb 19, 2021, 8:15 AM IST

दो सगे भाईयों की मौत
दो सगे भाईयों की मौत

गया: मोहनपुर थाना क्षेत्र के बहेरा गांव में बाइक सवार दो परीक्षार्थियों की सड़क हादसे में मौत हो गई. बता दें की बाइक सवार परीक्षार्थी सगे भाई थे. दोनों मृतकों की पहचान रामबालक माझी के पुत्र बिक्की कुमार और गौतम कुमार के रूप में की गई है. घटना के दौरान चार परीक्षार्थी भी घायल बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर: छापेमारी में डेढ़ करोड़ का गांजा बरामद, दो लोग गिरफ्तार

ऑटो की टक्कर से मौत
मैट्रिककी दूसरी पाली की परीक्षा देकर बाइक सवार दोनों भाई लौट रहे थे. जैसे ही वे लोग बोधगया की बहेरा गांव के पास पहुंचे, वैसे ही एक तेज रफ्तार से मालवाहक ऑटो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें दो सगे भाइयों की घटनास्थल पर ही मौत गई. साथ ही चार लोग घायल भी हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:केरल के पार्टी नेताओं के साथ तेजस्वी ने की बैठक, जगदानंद सिंह समेत कई दिग्गज भी रहे मौजूद

चार परीक्षार्थी घायल
घटना में घायल परीक्षार्थियों को इलाज के लिए प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. बता दें कि घटना में घायल परीक्षार्थी मृतक भाई के गांव के ही है. ये सभी परीक्षा देने के बाद साथ में ही घर की ओर लौट रहे थे. घटना में घायल परीक्षार्थियों की पहचान चंदन कुमार, विकाश कुमार, राजबब्बर कुमार और सूरज कुमार के रूप में की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details