बिहार

bihar

गया: दो अलग-अलग घटनाओं में लाखों की चोरी, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 22, 2020, 5:52 PM IST

दो अलग-अलग घटनाओं में नगदी सहित सोने-चांदी के लाखों रुपए के जेवरात की चोरी हुई है. शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नादरगंज दक्षिण दरवाजा मोहल्ला के समीप रहने वाले सहारा समय के पत्रकार के घर में नगदी सहित मोबाइल व कपड़े की चोरी हुई है. वहीं दूसरी घटना में विष्णुपद थाना क्षेत्र के पंतनगर मोहल्ला निवासी अरविंद चौधरी (किन्नर) के घर 4.85 लाख नगदी सहित सोने-चांदी के जेवरात की चोरी हुई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

गया
गया

गया: शहर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के नादरगंज दक्षिण दरवाजा मोहल्ला के पास रहने वाले सहारा समय के पत्रकार संजीव सिन्हा के घर बीती रात अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस संबंध में संजीव सिन्हा ने बताया कि रोजाना की तरह वे लोग पूरे परिवार के साथ लगभग 11 बजे रात में सो गए थे. सुबह 4 बजे जब नींद खुली, तो देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा है.

छानबीन कर रही पुलिस
वहीं उन्होंने बताया कि घर में रखे 3 मोबाइल, कपड़े, सोने का मंगलसूत्र व नगदी सहित अन्य कई सामान गायब है. जिसकी सूचना सिविल लाइन थाना को पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

पड़ोसियों ने ताला टूटे रहने की दी सूचना
वहीं दूसरी घटना में शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के पंतनगर मोहल्ला निवासी कैलाश चौधरी (किन्नर) के बंद घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. पड़ोसियों ने ताला टूटे रहने की सूचना कैलाश चौधरी की भाभी उषा देवी को दिया. उषा देवी ने बताया कि जब घर जाकर देखा, तो कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा था. इस घटना में 4 तोला सोना, 2 किलोग्राम चांदी व 4.85 लाख की नगदी की चोरी हुई है.

'जल्द ही घटना में शामिल चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी'
उन्होंने बताया कि कैलाश चौधरी अपने इलाज के लिए विगत 10 सितंबर को दिल्ली गई हुई है. घटना की सूचना विष्णुपद थाना को दे दी गई है. वहीं विष्णुपद थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही घटना में शामिल चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details