बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले तेजस्वी यादव- अगर सरकार बनी तो इकट्ठे 10 लाख युवाओं को देंगे रोजगार

जिले के बेलागंज विधानसभा क्षेत्र में आयोजित आरजेडी के चुनावी सभा मे सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. जैसे ही तेजस्वी यादव मंच पर पहुंचे, भीड़ बेकाबू हो गई और मंच के पास पहुंच गई. वहीं तेजस्वी यादव ने खुले मंच से कहा कि अगर वे मुख्यमंत्री बनते हैं, तो इकट्ठे 10 लाख युवाओं को सरकारी रोजगार देंगे.

By

Published : Oct 19, 2020, 8:40 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 11:35 AM IST

गया
गया

गया: जिले के बेलागंज विधानसभा क्षेत्र में आयोजित तेजस्वी यादव के चुनावी कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. तेजस्वी के मंच पर पहुंचते ही भीड़ बेकाबू हो गई और मंच के पास पहुंच गई. इस दौरान पुलिस वाले भी मूकदर्शक बने रहे. इस दौरान कई नेता भीड़ को मंच से दूर रहने की बात कहते रहे, लेकिन भीड़ कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी.

देखें पूरी रिपोर्ट

पुलिस वाले बने रहे मूकदर्शक
दरअसल, बेलागंज विधानसभा क्षेत्र के बस पड़ाव मैदान में आरजेडी की चुनावी सभा आयोजित की गई थी. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव शामिल हुए. तेजस्वी यादव जैसे ही मंच पर पहुंचे, अचानक भीड़ बेकाबू हो गई और मंच के पास पहुंचकर तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगी. इस दौरान स्थानीय नेताओं ने भीड़ को समझाने का प्रयास किया. वहीं इस दौरान पुलिस वाले भी मूकदर्शक बने रहे.

युवाओं को नीतीश कुमार ने ठगने का काम किया
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को 15 साल काम करने का मौका मिला, लेकिन 15 सालों में नीतीश कुमार ना तो बेरोजगारी दूर कर पाए, ना ही पलायन रोक पाए और ना ही कोई विकास का कार्य किया. 15 सालों में बिहार में कोई भी कारखाना नहीं लगा. मजदूरो, किसानों और युवाओं को नीतीश कुमार ने ठगने का काम किया. कोरोना काल के दौरान मजदूर बेरोजगार हो गए और कई मजदूरों की घर वापसी में मौत हो गई. लेकिन इनके लिए नीतीश कुमार ने कुछ भी नहीं किया.

10 लाख युवाओं को देंगे सरकारी नौकरी
उन्होंने लोगों से खुले मंच से बेलागंज के आरजेडी प्रत्याशी डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव को जिताने की अपील की. उन्होंने कहा कि आगामी 10 नवंबर को मतगणना होगी. अगर हमारी सरकार बनती है, तो समझिए मजदूर और किसानों की सरकार बनेगी. अगर हम मुख्यमंत्री बनेंगे, तो सबसे पहले एक साथ इकट्ठे 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे. साथ ही बिहार का व्यापक विकास करेंगे. अब तक की सरकारें जो कार्य नहीं कर पाई, वह कार्य हमारी सरकार करेगी और युवाओं को बड़े पैमाने पर रोजगार देगी.

Last Updated : Nov 13, 2020, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details