बिहार

bihar

कोरोना काल में चुनाव फिर गया में पिंडदान पर रोक क्यों- तेजस्वी

By

Published : Oct 25, 2020, 6:33 PM IST

गया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि गया सदर से विधायक वोटों को अपना जागीर समझने लगे हैं. वह जात-पात और धर्म के नाम पर लोगों को बांटकर वोट लेते रहे हैं. जनता को इसबार इन चीजों से उपर उठकर सोचने की जरूरत है.

चुनाव
चुनाव

गयाः महागठबंधन की ओर से सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव लगातार जन सभाएं कर अपने गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांग रहे हैं. इसी सिलसिले में रविवार को तेजस्वी गया के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे.

महागठबंधन के प्रत्याशी के लिए मांगा वोट
तेजस्वी ने कहा कि गया सदर से विधायक वोटों को अपना जागीर समझने लगे हैं. वह जात-पात और धर्म के नाम पर लोगों को बांटकर वोट लेते रहे हैं. जनता को इसबार इन चीजों से उपर उठकर वोट कर महागठबंधन की ओर से कांग्रेस उम्मीदवार मोहन श्रीवास्तव को जिताने की अपील की.

देखें वीडियो

सरकार पर सियासी हमला
महागठबंधन की ओर से सीएम उम्मीदवार ने कहा कि कोरोना में सीएम एक अणे मार्ग स्थित अपने आवास पर बंद रहे, अब चुनाव आया है तो घूम-घूमकर वोट मांग रहे हैं. सरकार कोरोना काल में चुनाव कराना तो चाहती थी, लेकिन गया में पिंड दान पर भी रोक लगा दी गई.

तेजस्वी की जनसभा में शामिल लोग

10 नौकरी का वादा
तेजस्वी यादव ने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य की बेहतर व्यवस्था के लिए महागठबंधन की सरकार बनाएं. हमारी सरकार बनी तो मंत्री मंडल की पहली बैठक में एक साथ 10 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details