बिहार

bihar

गया में सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन, सांसद विजय मांझी ने जागरुकता रथ को किया रवाना

By

Published : Jan 18, 2021, 5:43 PM IST

गया में सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान सांसद विजय मांझी ने जागरुकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य लोगों को जानकारी के साथ-साथ सुरक्षित वाहन का परिचालन कराना भी है.

Road safety program
Road safety program

गया:शहर के ऐतिहासिक गांधी मैदान में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर स्थानीय सांसद विजय मांझी, परिवहन पदाधिकारी जनार्दन प्रसाद सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे. इस दौरान सांसद विजय मांझी द्वारा जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

"शहर में भी पूरे एक माह तक विभिन्न क्षेत्रों में जागरुकता अभियान चलाया जाएगा. इसके माध्यम से हम लोगों को सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक कर रहे हैं. ताकि लोग मोटर एक्ट के बारे में जानकारी ले सकें. साथ ही उसका अनुपालन करें. मोटर एक्ट और यातायात के नियमों में जानकारी होने से सड़क दुर्घटनाओं में कमी आएगी. हमारा उद्देश्य लोगों को जानकारी के साथ-साथ सुरक्षित वाहन का परिचालन कराना भी है"- जनार्दन प्रसाद, जिला परिवहन पदाधिकारी

कार्यक्रम में मौजूद अधिकारी

ये भी पढ़ें:सीतामढ़ी में DM ने हरी झंडी दिखाकर 'सड़क सुरक्षा रथ' को किया रवाना

समाहरणालय तक पैदल मार्च
विभिन्न कॉलेज की छात्राओं द्वारा लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य स्थानीय गांधी मैदान से समाहरणालय तक पैदल मार्च किया गया. इस मौके पर जिला परिवहन पदाधिकारी जनार्दन प्रसाद ने कहा कि यह कार्यक्रम पूरे देश में पहली बार मनाया जा रहा है. जो एक माह तक चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details