बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गयाः ऑटो से छिनतई करने वाले 4 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिटी डीएसपी ने बताया कि गत दिनों कोतवाली थाना क्षेत्र के नई गोदाम मोहल्ला में एक ऑटो पर सवार दो अपराधियों ने महिला के गले से चेन छीन ली थी. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. इसके बाद पुलिस ने अपराधियों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Feb 11, 2021, 2:09 PM IST

gaya
gaya

गयाः शहर में इन दिनों आपराधिक घटनाएं बढ़ गई है. पुलिस ने ऑटो से छिनतई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के सदस्य शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चलते ऑटो पर छिनतई की घटना को अंजाम देते थे. पुलिस ने गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से पुलिस ने 3 मोबाइल, 6,600 रुपये नकद और ऑटो बरामद किया है.

4 लोगों की गिरफ्तारी
सिटी डीएसपी राज कुमार साह ने बताया कि छिनतई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश सीसीटीवी कैमरे के आधार पर हुआ है. पुलिस ने टीम बनाकर छापेमारी की, जिसमें 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तार व्यक्तियों ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि वे लोग कोतवाली, सिविल लाइन्स, रामपुर थाना क्षेत्र में ऑटो से सोने की चेन की छिनतई करते थे.

ये भी पढ़ेःनीतीश के 93 फीसदी मंत्री करोड़पति, 64 % मंत्रियों पर दर्ज हैं आपराधिक मामले: ADR

सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई
राज कुमार साह ने बताया कि शहर में पिछले कई महीनों से नया ट्रेंड देखने को मिल रहा था. यह गैंग ऑटो पर सवार होकर सड़क पर चलती हुए महिला के गले से चेन या फिर पैसे की छीन कर फरार हो जाता था. पुलिस कई दिनों से अपराधियों की तलाश कर रही थी. सिटी डीएसपी ने बताया कि गत दिनों कोतवाली थाना क्षेत्र के नई गोदाम मोहल्ला में एक ऑटो पर सवार दो अपराधियों ने महिला के गले से चेन छीन ली थी. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. इसके बाद पुलिस ने अपराधियों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details